Begin typing your search above and press return to search.

VIDEO- भूपेश-सिंहदेव दिल्ली से साथ लौटे: .ढाई साल के सवाल पर CM बोले, “हाईकमान के आदेश पर जवाबदेही मिली है, हाईकमान कहेगा तो हट जाएंगे”

VIDEO- भूपेश-सिंहदेव दिल्ली से साथ लौटे: .ढाई साल के सवाल पर CM बोले, “हाईकमान के आदेश पर जवाबदेही मिली है, हाईकमान कहेगा तो हट जाएंगे”
X
By NPG News

रायपुर 11 जुलाई 2021। छत्तीसगढ़ में मुख्यमंत्री के ढ़ाई-ढ़ाई साल के कार्यकाल को लेकर उठा सियासी सवाल खत्म नहीं हो रहा है। आज दिल्ली दौरे के दौरान भी ढ़ाई साल के कार्यकाल को पूछा जाने वाला सवालों का सियासी जिन्न फिर बोतल से बाहर आ गया। दिल्ली में तो मुख्यमंत्री ने इस सवाल का जवाब दिया ही… रायपुर लौटने पर एयरपोर्ट पर फिर से यही सवाल हुआ।

हिमाचल दौरे पर गये मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव आज एक साथ ही दिल्ली से लौटे। दोनों का साथ-साथ दिल्ली से लौटना बड़ा सियासी मैसेज माना जा रहा है।

हालांकि ये कोई पहला मौका नहीं था जब मुख्यमंत्री भूपेश बघेल या स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ढ़ाई-ढ़ाई साल के कार्यकाल को लेकर सवाल पूछा गया हो…लेकिन सियासी संयोग आज ऐसा था कि मुख्यमंत्री भूपेश और स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव साथ-साथ खड़े थे और उन्हें 50-50 कार्यकाल को लेकर सवाल हुआ।

मुख्यमंत्री से पूछा गया कि आखिरकार ढ़ाई-ढ़ाई साल के कार्यकाल को लेकर कब तक सवाल पूछा जाता रहेगा, जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि ..

“जब तक आपलोग सवाल पूछते रहेंगे, तब तक हमलोग जवाब देते रहेंगे, जवाब आज भी वही है, हाईकमान के कहने पर जिम्मेदारी मिली है, हाईकमान कहेगा तो हट जायेंगे, हर किसी को भी पार्टी के अंदर जो जिम्मेदारी दी जा रही है, उसका वो निर्वहन कर रहा है, सवाल बार-बार मीडिया के द्वारा उठाया जाता है, बार-बार वही जवाब आयेगा, अब दो धन दो चार ही होगा, चाहे एक बार पूछा, 10 बार पूछो, हजार बार, लाख बार, खरबों, अरबों बार.. तो दो धन दो बराबर चार ही होगा वो पौने चार नहीं हो जायेगा घिसकर, या सवा चार नहीं हो जायेगा बढ़कर, तो उत्तर वहीं है, जितनी बार पूछेंगे हम उत्तर वही देंगे।”

Next Story