Bhoot The Haunted Ship : शूट के दौरान विक्की कौशल का हुआ असली भूत से सामना, खुद सुनाई कहानी

मुंबई 15 फरवरी 2020 एक्टर विक्की कौशल की फिल्म ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ जल्द ही रिलीज होने वाली है. विक्की ने भले ही किसी हॉरर फिल्म में काम कर लिया है, लेकिन असल जिंदगी में उन्हें भूतों से काफी डर लगता है, इस बात का खुलासा खुद विक्की ने ही किया है.

हाल ही में एक इवेंट के दौरान उन्होंने फिल्म के सेट पर हुए एक अजीबोगरीब घटना के बारे में भी बात की. विक्की ने बताया कि, एक बार सेट पर शूटिंग के दौरान एक सीढ़ी मुझ पर बस गिरने ही वाली थी, लेकिन अचानक मुझसे महज तीन इंच की दूरी पर आकर वह रूक गई. मुझे ऐसा महसूस हो रहा था कि, शायद इस सेट कोई ऐसा है जिसे हमारी वजह से परेशानी हो रही है,

उन्होंने आगे बताया,  ‘मैंने चुपचाप उनसे विनती की और कहा कि, हम आपकी बायोपिक बना रहे हैं, कृपया इसे अच्छे से हो जाने दीजिए, लेकिन हां, सेट पर मेरे साथ कुछ भी गंभीर नहीं हुआ और न ही और कोई डरावना अनुभव हुआ’.

विक्की ने बताया कि, उन्हें हॉरर फिल्मों से बहुत डर लगता है और किसी तरह से इसमें काम करने का वह साहस जुटा पाए हैं. विक्की ने कहा कि, वो अपने इस डर को खत्म करना चाहते हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें उन लोगों से जलन होती हैं, जिन्हें हॉरर फिल्मों से डर नहीं लगता है.

हालांकि भूतों के अलावा एक और चीज है जिससे विक्की डरते हैं और वह है पानी. विक्की ने खुलासा किया कि, उन्हें पानी का फोबिया है, जिसमें इस फिल्म में काम करने के बाद थोड़ी सी कमी आई है.

उन्होंने कहा, ‘इस फिल्म से पहले मुझे पानी का फोबिया था, जो फिल्म की शूटिंग के बाद कुछ हद तक कम हो गया है. मैंने 25 फीट गहरे स्विमिंग पूल के पानी के अंदर तैराकी का आनंद लिया, लेकिन जिस दिन मैं रात में स्कूबा डाइविंग कर पाऊंगा और वह भी स्विमिंग पूल पर नहीं, बल्कि समंदर में, सिर्फ उस दिन मुझे लगेगा कि मैंने पानी से अपने डर को जीत लिया है’.

भानु प्रताप सिंह द्वारा निर्देशित ‘भूत : द हॉन्टेड शिप’ 21 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा भूमि पेडनेकर और आशुतोष राणा भी अहम किरदारों में हैं.

Spread the love