Begin typing your search above and press return to search.

भोजपुरी की ‘देसी गर्ल’ मोनालिसा ने ब्लू साड़ी में लगाया ग्लैमर का तड़का, तस्वीर वायरल

भोजपुरी की ‘देसी गर्ल’ मोनालिसा ने ब्लू साड़ी में लगाया ग्लैमर का तड़का, तस्वीर वायरल
X
By NPG News

मुंबई 30 जून 2021। भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपने बोल्ड अंदाज के लिए फेमस एक्ट्रेस मोनालिसा (Actress Monalisa) अक्सर अपनी खूबसूरत और बोल्ड फोटोज के कारण सुर्खियां बटोरती हैं. मोनालिसा ने एक बार फिर ऐसा फोटोशूट शेयर किया है, जिसमें वो बेहद ग्लैमरस अंदाज में दिख रही हैं. इन फोटोज में वो ब्लू कलर की साड़ी पहनी हुई हैं. ट्रेडिशनल अटायर के बावजूद उनका लुक काफी ग्लैमरस है और फैंस को अट्रैक्ट कर रहा है. मोना की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो गई हैं. मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर ये तस्वीरें पोस्ट की जिसके कुछ ही देर में उसपर लाखों लाइक्स आ गए हैं. आइए देखते हैं मोनालिसा का नया फोटोशूट
ने ना सिर्फ भोजपुरी फिल्मों (Bhojpuri Films) में काम किया है बल्कि वो हिंदी, बंगाली, तमिल और तेलुगू फिल्मों (South films) में भी काम कर चुकी हैं. इसके साथ ही वो टेलिविजन इंडस्ट्री (TV Industry) में भी एक पहचान बना चुकी हैं

भोजपुरी एक्ट्रेस (Bhojpuri Actress) मोनालिसा लाखों फैंस के दिलों पर राज करती हैं और यही कारण है कि वो सोशल मीडिया (Social Media) के जरिए फैंस से हमेशा जुड़ी रहती हैं.

मोनालिसा अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए फैंस के बीच जानी जाती हैं. उनका बोल्ड और गेलैमरस स्टाइल सबसे ज्यादा चर्चा में रहता है. अब उनका लेटेस्ट फोटोशूट जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी है वो एक अलग हॉटनेस का तड़का लगा रहा है

फोटोशूट में एक्ट्रेल ब्लू कलर की साड़ी में जितनी खूबसूरत लग रही हैं उतनी ही बोल्ड भी नजर आ रही हैं. फैंस इसे देख अपना दिल हार बैठे हैं.

साड़ी में भी मोनालिसा अपनी वहीं अदाओं का जादू बिखेर रही हैं. साथ में फोटोज में वो मैचिंग की चूड़ियां और बिंदी लगाई दिख रही हैं. मोनालिसा की ये फोटोज तेजी से सोशल मीडिया पर फैंस के बीच वायरल हो रही हैं.

मोनालिसा के इंस्टाग्राम पर 4.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. फिल्मों और टीवी शो का साथ वो सोशल मीडिया पर भी काफी फेमस हैं.

आपको बता दें मोनालिसा ने फिल्म ‘ब्लैकमेल’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था, जिसमें उनको स्टार सुनील शेट्टी और अजय देवगन के साथ काम करने का मौका मिला था. मोना को असली पहचान बिग बॉस से मिली थी. उसके बाद उनका करियर ग्राफ ऊपर ही जाता गया.

हाल ही में उन्होंने इंस्टाग्राम (Instagram) पर अपना एक डांस वीडियो (Monalisa Dance Video) शेयर किया था, जिसमें वो नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) के गाने ‘आओ राजा’ (Aao Raja) पर धांसू डांस कर रही हैं. ब्लैक लहंगा पहने मोना वीडियो (Video) में बेहद हॉट अंदाज में दिख रही थीं.

Next Story