भोजपुरी सुपरस्टार रानी ने 60 साल के आदमी पर दर्ज कराई FIR, लगाया प्रताड़ित करने का आरोप….

नईदिल्ली 7 जुलाई 2020। भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने धनंजय सिंह नामक शख्स के खिलाफ FIR दर्ज कराइ है। अपनी पोस्ट में रानी ने खुलेआम सुसाइड करने की भी धमकी दी थी। अब अपडेट खबर आ रही है कि रानी चटर्जी ने हैरेसमेंट करने वाले उस शख्स के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इस बात की जानकारी रानी ने अपने सोशल पोस्ट से दी है।

एक्ट्रेस रानी चटर्जी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘मैंने आज धनंजय सिंह के खिलाफ एफआईआर करा दी है। पुलिस ने हम दोनों को थाने बुलाया था और वहीं पर मेरे सामने फेसबुक पर किए जाने वाले कई पोस्ट को लेकर पूछताछ की थी।

बता दें कि हाल ही में रानी चटर्जी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट साझा किया है, जिसमें उन्होंने एक शख्स की तस्वीर और उसके पोस्ट्स को भी साझा किया है। इस शख्स का नाम धनंजय सिंह है। रानी चटर्जी ने परेशान होकर अपने पोस्ट में लिखा, ‘डिप्रेशन से मैं बहुत ज्यादा अब परेशान हो चुकी हूं। अक्सर मैं मजबूत और सकारात्मक बने रहने की बात करती हूं पर अब और नहीं हो पा रहा है। यह आदमी कई सालो से मेरे बारे में न जाने कितनी गंदी-गंदी बातें फेसबुक पर लिख रहा है।’ रानी चटर्जी ने पोस्ट में आगे लिखा, ‘मैंने बहुत नजरअंदाज करने की कोशिश की। कई लोगों से बात की पर सभी ने कहा कि नजरअंदाज करो पर मैं भी तो इंसान हूं। मैं मोटी हूं, मैं बुढ़िया हूं या मैं कोई काम करती हूं तो यह इतनी भद्दी बातें लिखता है, लोग मुझे यह सब भेजते है और कहते है नजरअंदाज करो, लेकिन अब मुझसे ये नहीं हो सकता।’

 

View this post on Instagram

 

🙏🙏🙏🙏🙏🙏

A post shared by Rani Chatterjee Official (@ranichatterjeeofficial) on

Spread the love