Begin typing your search above and press return to search.

भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली का गाना हुआ सुपर हिट…देखिये वीडियो

भोजपुरी स्टार निरहुआ और आम्रपाली का गाना हुआ सुपर हिट…देखिये वीडियो
X
By NPG News

मुंबई 10 अप्रैल 2020 भोजपुरी स्टार दिनेश लाल यादव अका निरहुआ और आम्रपाली दुबे जब भी किसी फिल्म या गाने में साथ आते हैं तो धूम मचा देते हैं। अब इन दिनों उनका एक गाना सोशल मीडिया पर खूब छाया हुआ है। गाने का नाम है ‘दुनिया जाए भाड़ में’। इस गाने को निरहुआ और कल्पना पोटवारी ने गाया है। बता दें कि यह गाना भोजपुरी एल्बम आशिक अवारा का है। इस गाने को अब तक 1 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। गाने में आम्रपाली और निरहुआ के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री दिख रही है।
बता दें कि आम्रपाली और निरहुआ दोनों ही सोशल मीडिया पर एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर करते रहते हैं। कभी दोनों फिल्म के सेट से अपनी फोटोज शेयर करते हैं तो कभी दोनों साथ में किसी इवेंट या पार्टी में जाते हैं तो तब फोटोज शेयर करते रहते हैं।

आम्रपाली ने 2.5 लाख रुपये मदद करने की घोषणा की है। इसमें से एक लाख रुपये यूपी सीएम राहत कोष में, एक लाख रुपये बिहार सीएम राहत कोष में और 50 हजार रुपये महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में जमा करने का उन्होंने ऐलान किया है।

वहीं निरहुआ ने अपनी एक महीने की कमाई देने की घोषणा की थी। उन्होंने कहा कि वह जितना भी एक फिल्म से कमाते हैं, वो सारी राशि पीएम रिलीफ फंड में देंगे।

Next Story