भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव की गुंडागर्दी, सड़क पर बस के ड्राइवर को घसीटा

नईदिल्ली 14 जनवरी 2021. भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव का गुस्सा का मुंबई की सड़क पर देखने को मिला। अभिनेता इतना आग बबूला हो गए कि उन्होंने बस के स्टाफ के साथ न सिर्फ बदतमीजी की बल्कि उसे घसीटने भी लगे। उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। दरअसल मुंबई में खेसारी लाल यादव की एसयूवी हादसे का शिकार हो गई। उनकी कार को एक बस ने टक्कर मार दी। इस घटना में उन्हें चोट तो नहीं लगी लेकिन उनकी गाड़ी को नुकसान हो गया। इस बात से खेसारी काफी नाराज हो गए और उन्होंने बस ड्राइवर पर अपना गुस्सा उतार दिया।

वायरल वीडियो में खेसारी लाल और बस के ड्राइवर के बीच बहस होती नजर आ रही है। इस दौरान एक महिला यात्री खेसारी की गलती बता रही है। ड्राइवर से बात करते हुए खेसारी को गुस्सा आ जाता है और वे ड्राइवर को कई बार धक्का देकर अपनी टूटी गाड़ी के पास ले जाते हैं।

हालांकि ये वीडियो मुंबई के किस इलाके का है, इस बात का पता अभी तक नहीं चल पाया है। वहीं इस पूरी घटना पर खेसारी लाल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। वहीं इसमें गलती किसकी की थी, इस बात का पता भी अभी तक नहीं चल सका है। अमर उजाला इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। खेसारी लाल ने बीते दिनों किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए अभिनेत्री कंगना रणौत पर निशाना साधा था। खेसारी लाल यादव ने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘ए भाई, ई कंगना के कुछ न बुझाई! न समझ आवे आम, न बुझाये मूली…अ खाली हर बात पे जुबान खूली… किसान लोगिन के आज सबके साथ के जरूरत बा, सब गोटा मिल के बोलीं: जय जवान-जय किसान! बाकी सब के खेसारी के प्रणाम बा।’

Spread the love