Begin typing your search above and press return to search.

भोजपुरी एक्ट्रेस की पिता का मौत: कोरोना के बाद दिल का दौरा पड़ने से एक्टर की पिता का हुआ निधन, बोली-टूटा दुखों का पहाड़…….

भोजपुरी एक्ट्रेस की पिता का मौत: कोरोना के बाद दिल का दौरा पड़ने से एक्टर की पिता का हुआ निधन, बोली-टूटा दुखों का पहाड़…….
X
By NPG News

कोविड 19 (COVID 19) की दूसरी लहर जानलेवा साबित हो रही है। हर दिन कोरोना की वजह से काफी लोगों का निधन हो रहा है। वहीं सितारे और उनके परिवार भी कोविड की चपेट से बचे नहीं है। बीते कुछ वक्त में एक ओर जहां कुछ सितारें ने दुनिया को अलविदा कहा तो वहीं सेलेब्स के परिजन भी इस दुनिया को छोड़ कर गए। ऐसे में अब अभिनेत्री संभावना सेठ (Sambhavna Seth) के पिता के निधन की बुरी खबर सामने आई है।
कोरोना काल में मदद में जुटी संभावना


संभावना सेठ के पिता का हुआ निधन
अभिनेत्री संभावना सेठ के पिता का निधन हो गया है। इस बात की जानकारी संभावना सेठ के सोशल मीडिया पर ही दी गई है। संभावना सेठ के सोशल मीडिया पोस्ट में लिखा है, ‘आज शाम 5.37 बजे संभावना ने कोविड 19 के बाद दिल का दौरा पड़ने से अपने पिता को खो दिया। कृपया उनको अपनी प्रार्थनाओं में जगह देना।’ बता दें कि इस पोस्ट के अंत में अविनाश लिखा है, यानी ये पोस्ट संभावना के पति ने किया है। याद दिला दें कि संभावना सेठ अपने पति अविनाश के साथ कोरोना काल में मदद में जुटी हुई हैं। हाल ही में काला बाजारी के मुद्दे पर उन्होंने आजतक से बातचीत में कहा था, ‘आज मेरे साथ कुछ ऐसा ही हुआ। मैं और मेरे पति किसी पेशेंट के लिए ऑक्सीजन का बंदोबस्त कर रहे थे ,सामने वाले इंसान को ये नहीं पता था कि इस चैरिटी के पीछे हम हैं। इस बात का फायदा उठाते हुए जिस शख्स को हमने उसके पास ऑक्सीजन लेने के लिए भेजा था, उस बेईमान इंसान ने मेरे भेजे हुए शख्स से भी पैसे ले लिए और इंतजाम भी नहीं किया।’

Next Story