Begin typing your search above and press return to search.

बाहुबली के भल्लालदेव और मिहिका बजाज की शादी की डेट आगे बड़ी, ये रही वजह….

बाहुबली के भल्लालदेव और मिहिका बजाज की शादी की डेट आगे बड़ी, ये रही वजह….
X
By NPG News

मुंबई 11 जून 2020। सगाई के बाद एक्टर के पिता सुरेश बाबू ने दोनों की शादी 8 अगस्त को होंगी इसका खुलासा किया था। हालांकि अब खबर है कि कोरोना वायरस की कहर के कारण इनकी शादी की डेट टल गई है। फिलहाल शादी की तारीफ को लेकर अभी राणा डग्गुबती या मिहिका की तरफ से कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक कपल चाहता है कि सबकी हेल्थ का ध्यान रखा जाए। इसलिए परिवार वालों ने शादी की नई डेट की घोषणा करेंगे। बता दे कि इससे पहले राणा दग्गुबाती और मिहिका 8 अगस्त को हैदराबाद में शादी होनी तय थी। शादी की तारीख को राणा के पिता सुरेश बाबु ने कंफर्म करते हुए कहा था कि इस शादी समारोह में दोनों ही परिवार के सदस्य मौजूद रहेंगे। सरकारी नियमों को ध्यान में रखते हुए दोनों परिवारों के करीबी सदस्य शामिल होंगे।

पालन-पोषण हुआ है। मिहिका ने इंटीरियर डिजाइन में डिप्लोमा किया है। इवेंट प्लानर हैं, जो मुंबई में ड्यू ड्रॉप डिजाइन स्टूडियो की मालकिन भी हैं। वहीं, राणा दग्गुबाती दक्षिण भारतीय सिनेमा के साथ ही हिंदी सिनेमा में भी सक्रिय हैं। राणा साल 2011 में ‘दम मारो दम’ फिल्म में अभिनेत्री बिपाशा बासु के साथ नजर आए थे।

Next Story