Begin typing your search above and press return to search.

बाहुबली के भल्लालदेव और मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां शुरू, तस्वीरें आईं सामने

बाहुबली के भल्लालदेव और मिहीका बजाज की शादी की तैयारियां शुरू, तस्वीरें आईं सामने
X
By NPG News

मुंबई 22 जून 2020. ‘बाहुबली’ फेम अभिनेता राणा दग्गुबाती ने हाल ही में अपने रिलेशनशिप को सोशल मीडिया पर उजागर किया था। इस खबर से सभी लोग एकदम आश्चर्यचकित रह गए थे। इसके कुछ दिन बाद ही उन्होंने मिहीका बजाज के साथ सगाई कर ली थी। लॉकडाउन के दौरान हुई इस रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं अब राणा दग्गुबाती की प्री-वेडिंग सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं।

मिहीका बजाज

राणा दग्गुबाती और मिहीका बजाज ने 21 मई को करीबी दोस्तों और परिवार वालों के सामने सगाई कर ली थी। सगाई के बाद दोनों की शादी की तारीख की घोषणा भी हो चुकी है। अब लगता है कि मिहीका और राणा की शादी की तैयारियां भी शुरू हो चुकी हैं। हाल ही में मिहीका ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए अपनी प्री-वेडिंग सेरेमनी की कुछ तस्वीरें साझा की हैं।

मिहीका बजाज

मिहीका और राणा इसी साल आठ अगस्त को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जिसकी तैयारियां काफी जोरों शोरों से चल रही हैं। राणा दग्गुबाती की शादी इस साल के काफी चर्चित आयोजनों में से एक होगी। शादी की तैयारियों के बीच प्री वेडिंग फेस्टिवल आयोजित किया गया था। जिसमें मिहीका बजाज ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं। मिहीका बजाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इन तस्वीरों को शेयर किया है।

राणा दग्गुबाती ने की मिहीका बजाज से सगाई

Next Story