Begin typing your search above and press return to search.

Agra News: भाजपा महिला नेत्री बाथरूम फोटो वायरल, पार्टी के नेताओं पर आरोप, साइबर टीम यूटीआर से करेगी खुलासा

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा पदाधिकारी की प्राइवेट फोटो और वीडियो व कॉल रिकॉर्डिंग को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस मामले में साइबर क्राइम टीम जांच करेगी.

Agra News: भाजपा महिला नेत्री बाथरूम फोटो वायरल, पार्टी के नेताओं पर आरोप, साइबर टीम यूटीआर से करेगी खुलासा
X
By Neha Yadav

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में भारतीय जनता पार्टी की महिला मोर्चा पदाधिकारी की प्राइवेट फोटो और वीडियो व कॉल रिकॉर्डिंग को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इस मामले में साइबर क्राइम टीम जांच करेगी. टीम अब सभी आरोपियों के मोाबाइल से डेटा रिकवर करेगी.

क्या है मामला

जानकारी के मुताबिक़, मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है. एक जून को भाजपा के महिला मोर्चा पदाधिकारी के एक युवक के साथ उसकी निजी वीडियो कॉल के स्क्रीन शॉट , ऑडियो रिकॉर्डिंग और वीडियो हो वायरल हो गए. इस मामले में पीड़ित महिला ने सिकंदरा थाने में महिला मोर्चा में महामंत्री संजू, दीन दयाल धाम मंडल की सदस्य शिल्पी और युवक संजय सिंह गुजर उर्फ रोहित के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है.

अश्लील फोटो और वीडियो वायरल

महिला पदाधिकारी का आरोप है कि उन्हें बदनाम करने के लिए ऐसा किया गया है. तीनों ने मिलकर बदनाम करने की साजिश रची. पीड़ित महिला ने बताया कि तीन साल पहले एक युवक का उन्हें मैसेज आया था. उसने अपना नाम संजय गुर्जर बताया था. धीरे - धीरे उनके बीच बातचीत बढ़ने लगी व्हाट्सएप पर युवक से वीडियो कॉल व मैसेज पर बात होने लगी. इसके बाद युवक ने उसे मिलने के लिए बुलाया. महिला ने मना कर दिया तो युवक ने स्क्रीन शॉट, वीडियो रिकॉर्डिंग और ऑडियो वायरल करने के धमकी दी जिसके बाद उसे ब्लॉक कर दिया. एक जून को पता चला उनके प्राइवेट फोटो और वीडियो वायरल हो गए.

साइबर क्राइम टीम करेगी जांच

पीड़ित महिला पदाधिकारी का कहना है बाथरूम के स्क्रीन शॉट दीन दयाल धाम मंडल की सदस्य शिल्पी द्वारा लिए गए हैं. इस मामले में पुलिस ने तीनों के खिलाफ केस दर्ज जांच में जुट गयी है. वहीँ अब पुलिस ने तीनों आरोपी भाजपा नेत्रियों व युवक के मोबाइल का यूटीआर (यूनिक ट्रांजिक्शन रिफरेंस) मांगा है. साइबर क्राइम टीम की मदद से आरोपियों के मोबाइल से डेटा रिकवर किया जाएगा. जिसके आधार पर जल्द ही मामले का खुलासा हो पायेगा.



Neha Yadav

नेहा यादव रायपुर के कुशाभाऊ ठाकरे यूनिवर्सिटी से बीएससी इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। पिछले 6 सालों से विभिन्न मीडिया संस्थानों में रिपोर्टिंग करने के बाद NPG.NEWS में रिपोर्टिंग कर रहीं है।

Read MoreRead Less

Next Story