CCTV कैमरा डैमेज कर चोरों ने उड़ा दिये 70 हजार के कपड़े और नगदी… पुलिस जाँच में जुटी…

धमतरी 6 फरवरी 2020. सिहावा थाना इलाके के ग्राम सांकरा बस स्टैंड में स्थित KGN क्लॉथ स्टोर्स में बुधवार की रात अज्ञात चोरो बड़ी चोरी की वरदात को अंजाम दिया है. चोरों ने दुकान के पीछे टीने के बने सेड के बोल्ट को काटकर वहां रखे हजारों के कपड़े और नगदी चोरी कर ले गए है. दुकानदार की माने बुधवार को दूकान खोला था. उसके बाद शाम को 5 बजे दुकान में

काम करने वाले राकेश साहू को बैठाल कर वह बेलर गाँव चले गया. राकेश रात में करीब 7 बजे दुकान बंद करके अपने घर चला गया. आज सुबह जब दुकान मालिक इमरोज खान और उसका वर्कर दुकान खोला तो देखकर उनके होश उड़ गए. दुकान के पीछे का सेड टुटा हुआ था और दुकान के अंदर के कपड़े तितर बितर थे. रैक में रखे करीब 70 हजार के शर्ट, टीशर्ट, छोटी बच्चियों के फ्रॉक और जीन्स के नए बंडल गायब थे. गल्ले में रखे 9 हजार समेत टाला बंद गुल्लक के पैसे भी ग़ायब थे.

घटना के संबंध में दुकान मालिक ने बताया कि चोरों ने चोरी से पहले एक निजी घर के बाड़ी में लगा CCTV कैमरे को डैमेज किया, उसके बाद चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया. कैमरे को डैमेज करने के लिए चोरो ने सीढ़ी का इस्तेमाल किया था. वहीँ घटना की सूचना मिलते ही सिहावा थाना पुलिस मौके पर पहुँचा कर जाँच में जुट गयी है.

Spread the love