Begin typing your search above and press return to search.

BCCI का अच्छा फैसला, लॉकडाउन के दौरान दिखाए जाएंगे डीडी सपोर्ट पर यादगार मैच

BCCI का अच्छा फैसला, लॉकडाउन के दौरान दिखाए जाएंगे डीडी सपोर्ट पर यादगार मैच
X
By NPG News

नईदिल्ली 10 अप्रैल 2020. कोरोना वायरस महामारी के कारण देश में 14 अप्रैल तक लॉकडाउन लगा है। इस दौरान डीडी स्पोर्ट्स चैनल पर भारत समेत कुछ अन्य यादगार क्रिकेट मैच के हाइलाइट्स दिखाए जाएंगे। लॉकडाउन के दौरान 8 दिनों में डीडी स्पोर्ट्स पर कुल 20 मैच दिखाए जाएंगे। इसकी शुरुआत सात अप्रैल से हो चुकी है। यह फैसला भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) और भारत सरकार ने किया है।

ऐसा इसलिए किया गया है ताकि लोगों को घरों में रोकने के लिए यह हाइलाइट्स मददकार हो सकते हैं। इस दौरान क्रिकेट फैन्स वीवीएस लक्ष्मण की 2001 में आस्ट्रेलियाई के खिलाफ कोलकाता टेस्ट में खेली गई 281 रन की पारी भी देख पाएंगे। यह टेस्ट मैच 13 अप्रैल को दिखाया जाएगा।

आखिरी दिन 14 अप्रैल को भारत-श्रीलंका के बीच 2005 में खेला गया वन-डे दिखाया जाएगा। लॉकडाउन के दौरान आठ दिनों में डीडी स्पोर्ट्स पर कुल 20 मैच दिखाए जाएंगे। यह सभी मैच भारत में खेले गए थे।

20 मैचों में से 19 वनडे और एकमात्र कोलकाता में खेला गया यादगार टेस्ट मैच दिखाए जाएंगे। इस टेस्ट में भारत ने फॉलोऑन खेलने के बावजूद आस्ट्रेलिया को हराया था। मैच में लक्ष्मण और राहुल द्रविड़ ने 180 रन की साझेदारी की थी। बता दें कि सभी हाइलाइट्स सुबह दस बजे से शाम छह बजे तक प्रसारित होंगे।

Next Story