Begin typing your search above and press return to search.

कोरोना वायरस पर BCCI अध्यक्ष सौरव गागुंली बोले- इससे निपट लेंगे…

कोरोना वायरस पर BCCI अध्यक्ष सौरव गागुंली बोले- इससे निपट लेंगे…
X
By NPG News

नईदिल्ली 6 मार्च 2020। टी20 लीग 29 मार्च को मुंबई में शुरू होगी जिसमें भारतीय और अंतरराष्ट्रीय स्टार भाग लेंगे। भारत में अभी कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 31 है जिसमें 16 इतालवी पर्यटक शामिल हैं। अंतरराष्ट्रीय स्तर पर इस घातक बीमारी के कारण 3300 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है और 85 देशों के लगभग एक लाख लोग इससे संक्रमित हैं। गांगुली ने कहा कि आईपीएल पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार होगा। हर जगह टूर्नामेंट चल रहे हैं। इंग्लैंड की टीम श्रीलंका में है। दक्षिण अफ्रीका की टीम यहां है। कोई मसला नहीं है।

उन्होंने कहा कि काउंटी टीमें दुनिया भर में यात्रा कर रही है। वे खेलने के लिए अबुधाबी, यूएई जा रही हैं। इसलिए किसी तरह की समस्या नहीं है। गांगुली से जब पूछा गया कि वह खिलाड़ियों और प्रशंसकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए क्या किया जा रहा है तो उन्होंने कहा कि सभी तरह के एहतियाती उपाय किए जाएंगे। इस पूर्व भारतीय कप्तान ने कहा कि हम हर तरह की एहतियात बरतेंगे। मुझे नहीं पता कि अतिरिक्त उपाय क्या है। चिकित्सा दल ही इस बारे में हमें बता पाएगा।

उन्होंने कहा कि चिकित्सा दल पहले ही अस्पतालों के संपर्क में है ताकि सभी चीजें उपलब्ध रहें। चिकित्सक जैसा कहेंगे हम वैसा करेंगे। वे पेशेवर है।

Next Story