Begin typing your search above and press return to search.

धोनी को BCCI ने दिया एक और झटका, इस टीम में नहीं दी जगह…

धोनी को BCCI ने दिया एक और झटका, इस टीम में नहीं दी जगह…
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 मार्च 2020। बीसीसीआई ने ट्विटर पर फॉलोअर्स की संख्या 1 करोड़ 10 लाख के पार पहुंचने पर पोस्टर शेयर कर फैंस का शुक्रिया किया। हैरानी वाली बात है कि इस पोस्टर में महिला क्रिकेटर नजर आईं लेकिन महेंद्र​ सिंह धौनी को जगह नहीं दी गई।

बता दें कि BCCI के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर 11 मिलियन (1 करोड़ 10 लाख) फॉलोअर्स पूरे हो गए। बीसीसीआई ने इसके लिए अपने 8 प्रमुख क्रिकेटरों (पुरुष और महिला) के फोटो वाला पोस्टर लगाकर फैंस का शुक्रिया अदा किया। बोर्ड ने इस फोटो में विराट कोहली, रोहित शर्मा, केएल राहुल, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह, हरमनप्रीत कौर, स्मृति मंधाना और पूनम यादव को जगह दी। बीसीसीआई ने यह फोटो शेयर करते हुए इसका कैप्शन दिया- ‘हम ट्विटर पर अपनी फैमिली के बढ़ने का जश्न मना रहे हैं लेकिन आप लोग दूरी बनाए रखने की बात को भूल मत जाना।’

इंस्टाग्राम पर BCCI के आधिकारिक अकाउंट इंडियन क्रिकेट टीम के फॉलोअर्स की संख्या 13 मिलियन (1 करोड़ 30 लाख) पहुंचने पर एक पोस्टर जारी किया गया था। इस पोस्टर में भी धौनी को जगह नहीं दी गई थी। अब ट्विटर पेज के पोस्टर से भी उनका गायब होना साफ संकेत है कि पूर्व कप्तान का दौर खत्म हो चुका है।

View this post on Instagram

A 13 Million strong family ?? Thank you for your love and support ??

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

Next Story