comscore

बैंक कैशियर को गोली मारीः ड्यूटी पर निकले बैंक कैशियर को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारी, बैग भी लूट कर ले भागे

रायगढ़ 1 मार्च 2021। बदमाशों दिनदहाड़े बैंक कैशियर को गोली मार कर लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना के बाद खून से लथपथ कैशियर को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहं अज्ञात आरोपी मौके से फरार है,जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। घटना धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के खम्हारडीह रोड की है।
जानकारी के मुताबिक पीड़ित विनोद कुमार लकड़ा सीएमपीआईडी काॅलोनी का रहने वाला है और खम्हार ग्रामीण बैंक में कैशियर के पद पर पदस्थ है। आज सुबह विनोद ड्यूटी के लिए निकला हुआ था, तभी खम्हारडीह रोड मिरीगुड़ा के पास बाइक सवार बदमाश उसे रोके और मारपीट करने लगे। मारपीट के दौरान एक बदमाश ने अपने पास रखे बंदूक से गोली चला दी। हमले में विनोद लकड़ा के कंधे पर गोली लगी, जिसके बाद बाइक सवार बदमाश कैशियर के हाथ से बैग छीनकर मौके से फरार हो गये।
घटना के बाद गंभीर हालत में बैंक कैशियर को अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं। कैशियर की हालत ठीक बतायी जा रही है। वहीं पुलिस पूछताछ में पीड़ित कैशियर ने बताया है, कि बैग में बैंक के कागजात और कूछ नगदी रकम थी, जिसे बदमाशों ने लूट कर ले गये है।
फिलहाल घटना के बाद पूरे रायगढ़ क्षेत्र में नाकेबंदी कर आरोपियों की खोज की जा रही है। साथ ही कुछ संदेहियों को हिरासत में लेकर उनसे इस संबंध में पूछताछ भी जारी है।

Spread the love