बैंगलोर के हेड कोच ने बताई हार की वजह, जानें किसे ठहराया जिम्मेदार

नईदिल्ली 29 अक्टूबर 2020. बैंगलोर (RCB, आरसीबी) की टीम को आईपीएल 2020 (IPL 2020) के 48वें मैच में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के हाथों 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। आरसीबी की टीम इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में देवदत पडीक्कल की 74 रनों की पारी की बदौलत 6 विकेट के नुकसान पर 164 रन बनाए। जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने सूर्यकुमार यादव की 43 गेंदों में 79 रनों की नाबाद पारी के दम पर इस मैच को 5 विकेट से अपने नाम कर लिया। आरसीबी के हेड कोच साइमन कैटिच टीम की हार से निराश नजर आए और उन्होंने मुंबई के बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव की जमकर तारीफ की।

मुंबई के हाथों मिली हार के बाद साइमन कैटिच ने कहा कि सूर्यकुमार यादव की पारी ने उनकी टीम से यह मैच छीन लिया। उन्होंने कहा, ‘सूर्य अच्छा खिलाड़ी है और टूर्नामेंट में उसका प्रदर्शन शानदार रहा है। उसने इस मैच में तेजी से रन बनाए और युजवेंद्र चहल पर दबाव बना दिया। एक समय उनका स्कोर 70 रन पर तीन विकेट था, लेकिन सूर्यकुमार ने बेहतरीन पारी खेलकर दबाव हटाया और हमारे लिए मैच में वापसी मुश्किल कर दी।’

कैटिच ने आखिरी के ओवरों में कम रन बनने और चार विकेट गंवाने को हार की वजह बताया और उन्होंने कहा कि टीम 180 के आसपास का स्कोर सोच रही थी, लेकिन 13 गेंद में चार विकेट खोने से पारी का नक्शा बदल गया।

Spread the love