बिलासपुर में बैंड-बाजा व्यावसायियों का फूटा गुस्सा…. पूछा- “शराब दुकानों की वजह से क्या नहीं फैलता कोरोना , सिर्फ हमारा कारोबार बंद क्यों ?”…..प्रदेश में कई जगहों पर हो चुका है प्रदर्शन

बिलासपुर 24 अगस्त 2020। कोरोना संकट में सबसे बुरी स्थिति बैंड बाजा वालों की हुई है। शादी के आयोजन में लगी पाबंदी के बाद पिछले 5 महीने से बैंड, बाजा व टेंट व्यवसायियों का काम बिल्कुल ठप पड़ गया है।

अनलॉक में कई व्यवसाय को छूट दी गयी, लेकिन बैंड और टेंट वालों को कोई राहत नहीं मिली, अब नाराज टेंट व बैंड बाजा व्यवसायियों ने हल्ला बोल दिया है। आज बिलासपुर और कवर्धा में व्यवसायियों ने प्रदर्शन किया। इस दौरान व्यवसायियों ने मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन भी सौंपा।

व्यावसायियों ने इस दौरान सरकार की गाइडलाइन पर सवाल उठाये। व्यवसायियों ने कहा कि शराब दुकानों में भीड़ लग रही है तो उससे कोरोना नहीं फैल रहा है क्या ? ..क्या सिर्फ बैंड बाजा और टेंट वालों से ही कोरोना फैलेगा।

इस दौरान व्यवसायियों ने निगम प्रशासन से टैक्स में छूट की भी मांग की है। वहीं आर्थिक सहायता की भी मांग की गयी है। व्यावसायिय़ों का आरोप था कि तंगहाली की वजह से अब उनका परिवार भूखे मरने की कगार पर पहुंच गया है। व्यवसायियों ने चेतावनी दी है कि अगर सरकार ने उनकी मांगों को नहीं सूना तो सीएम हाउस का घेराव तक करेंगे।

Spread the love