Begin typing your search above and press return to search.

Balrampur News: बलरामपुर में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, शनिवार से थे लापता

Balrampur News: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले में नाबालिग प्रेमी जोड़े की फांसी पर लटकती लाश मिली है। दोनों शनिवार से घर से लापता थे।

Balrampur News: बलरामपुर में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर दी जान, शनिवार से थे लापता
X
By Pragya Prasad

Balrampur News: बलरामपुर-रामानुजगंज जिले के ग्राम धंधापुर में नाबालिग प्रेमी जोड़े ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। दोनों का शव पेड़ पर फांसी के फंदे से लटका हुआ मिला। लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने नाबालिगों के शव को फांसी के फंदे से उतारकर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवाया। मामला राजपुर थाना क्षेत्र का है।

जानकारी के अनुसार, ग्राम धंधापुर के डुमरपारा मोहल्ले में नाबालिग लड़का (17) अपनी बुआ के घर रहता था। उसका गांव बघिमा है। बुआ के घर रहते हुए उसका डुमरपारा की 16 वर्षीय नाबालिग से प्रेम प्रसंग शुरू हो गया। शनिवार को दोनों घर से लापता हो गए थे। घरवाले इनकी तलाश कर ही रहे थे कि रविवार दोपहर को एक चरवाहे ने नदी किनारे साल के पेड़ पर फांसी से लटकी दोनों की लाश देखी।

चरवाहे ने देखी लाश

चरवाहे ने इसकी जानकारी गांववालों को दी। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। इधर खबर फैलते ही घटनास्थल पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है। दोनों नाबालिगों के परिजनों से पूछताछ की जा रही है। ये भी पता लगाया जा रहा है कि क्या परिजनों को पहले से उनके प्रेम प्रसंग के बारे में सूचना थी? पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

Pragya Prasad

पत्रकारिता के क्षेत्र में काम करने का लंबा अनुभव। दूरदर्शन मध्यप्रदेश, ईटीवी न्यूज चैनल, जी 24 घंटे छत्तीसगढ़, आईबीसी 24, न्यूज 24/लल्लूराम डॉट कॉम, ईटीवी भारत, दैनिक भास्कर जैसे प्रतिष्ठित संस्थानों में काम करने के बाद अब नया सफर NPG के साथ।

Read MoreRead Less

Next Story