बजरंगी भाईजान की ‘मुन्नी’ 5 साल में इतनी बदल गयी…., पहचानना हो जायेगा मुश्किल

मुंबई 17 नवंबर 2020। बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म बजरंगी भाईजान में मुन्नी की भूमिका निभाने वाली बाल कलाकार हर्षाली मल्होत्रा को अपने काम के लिए जमकर तारीफें मिली थीं. फिल्म में सलमान की पीठ पर सवार नजर आई नन्हीं हर्षाली अब बड़ी हो गई हैं और अब तस्वीरों में उन्हें पहचान पाना भी आपके लिए मुश्किल हो सकता है। साल 2015 में आई फिल्म बजरंगी भाईजान में नजर आईं हर्षाली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. दिवाली का त्योहार हो या भाईदूज का मौका, हर्षाली इंस्टा अकाउंट के जरिए फैन्स को विश करती रही हैं.

 

हाल ही में उनकी भाईदूज की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें हर्षाली अपने भाई का टीका करती दिखाई पड़ रही हैं. तस्वीर के कैप्शन में हर्षाली ने लिखा- हैप्पी भाई दूज उस इंसान को जो मुझे बहुत चिढ़ाता है लेकिन मैं जिसे सबसे ज्यादा प्यार करती हूं.दिवाली के मौके पर भी हर्षाली ने अपनी कई तस्वीरें साझा की हैं. एक तस्वीर में वह हाथ में आरती की थाली लिए सिर पर दुपट्टा किए नजर आ रही हैं. ये सभी तस्वीरें काफी पसंद की गई हैं.किसी तस्वीर में वह हाथ में दिया लिए नजर आ रही हैं तो किसी तस्वीर में वह घर पर रंगोली बनाती नजर आ रही हैं. हर्षाली ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए फैन्स को हैप्पी दिवाली विश किया है.

बता दें कि हर्षाली और उनके भाई की बॉन्डिंग कमाल की है. बीते दिनों रक्षाबंधन पर भी उन्होंने अपने भाई के साथ तस्वीरें शेयर की थीं.तस्वीरों के कैप्शन में हर्षाली ने लिखा, “ओ मेरे भाई हार्दिक. जब तक तुम मेरी जिंदगी में हो, मुझे किसी दोस्त की जरूरत नहीं है. हैप्पी रक्षाबंधन.”

Get real time updates directly on you device, subscribe now.