बाहुबली फेम अनुष्का शेट्टी बोलीं….फिल्म छोड़ सकती हूं लेकिन प्रभास नहीं…स्पेशल है दोनों में बॉन्डिंग

मुंबई 27 मार्च 2020 बॉलीवुड की जब भी सबसे बड़ी हिट फिल्म की बात की जाती है तो बाहुबली का नाम काफी ऊपर आता है. इस फ्रैंचाइस ने कई इतिहास रचे थे. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर तो धमाल मचाया ही था इसके अलावा फिल्म को उसके आला दर्जे के VFX के लिए भी याद किया जाता है. फिल्म की कहानी से लेकर कलाकार तक, सब कुछ बेहतरीन था.. अब अनुष्का ने एक इंटरव्यू में प्रभास को लेकर बड़ी बात बोल दी है.

सिनेमा छोड़ दूंगी दोस्ती नहीं- अनुष्का

उन्होंने प्रभास को अपना सबसे करीबी दोस्त बता दिया है. उन से जब पूछा गया कि क्या वो अपनी जिंदगी में प्रभास को चुनेंगी या फिर सिनेमा में एक्टिंग को, इस पर अनुष्का का जवाब वायरल हो रहा है. अनुष्का शेट्टी कहती हैं- मैं काम के लिए अपनी दोस्ती नहीं तोड़ सकती. बता दें कि अनुष्का की ये वीडियो उनके एक फैन ने शेयर की है. वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद की जा रही है.

अनुष्का ने प्रभास को अपना 3 am वाला दोस्त बताया है. उनके मुताबिक वो प्रभास को पिछले 15 सालों से जानती हैं और दोनों की सोच भी एक दूसरे से मेल खाती है. जब अनुष्का से पूछा गया कि क्या वो प्रभास को डेट कर रही हैं, इस पर एक्ट्रेस कहती हैं- अगर ऐसा कुछ होता तो सामने आ जाता. प्रभास और मैं एक जैसी सोच के इंसान है जो अपनी भावनाएं कभी नहीं छुपाते.

Spread the love