बादशाह ने खरीदे फेक फॉलोअर्स, इस सिंगर का तंज, कहा- मैंने तो बस 50 से ज्यादा मकान ही खरीदे

मुंबई 10 सितंबर 2020. फेक फॉलोअर्स हाल ही में इस मामले पर मिका सिंह का नाम सामने आया है। मुंबई पुलिस का कहना है कि बादशाद ने कुबूल किया है कि उन्होंने अपने एक गाने के वीडियो के व्यूज बढ़ाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए थे। 72 करोड़ व्यूज, 72 लाख में।

अब इसी बीच मीका सिंह ने कुछ ऐसा पोस्ट शेयर किया को सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में है। मीका ने अपनी कुछ फोटोज को शेयर करते हुए लिखा, ‘मैंने सुना है कि कई सारे एक्टर्स और सिंगर्स यूट्यूब पर फेक व्यूज खरीदते हैं और कई इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स भी खरीदते हैं। मैं इतना बेवकूफ हूं कि मैंने तो 50 से ज्यादा मकान खरीदे और सिर्फ प्रॉपर्टीज में इंवेस्ट किया। बाकी अपनी कमाई का दस फीसदी हिस्सा मैं चैरिटी में दे देता हूं। मुझे भी व्यूज और फॉलोअर्स खरीदने चाहिए तो मेरे भी रिकॉर्ड होते। हाय मैं तो सबसे पीछे रह गया’।

मुंबई पुलिस का कहना है कि बादशाद ने कुबूल किया है कि उन्होंने अपने एक गाने के वीडियो के व्यूज बढ़ाने के लिए 72 लाख रुपये खर्च किए थे। 72 करोड़ व्यूज, 72 लाख में। बादशाह 24 घंटे में यूट्यूब पर रिकॉर्ड सेट करना चाहते थे। मुंबई मिरर से बात करते हुए डिप्टी पुलिस कमिश्नर नंदकुमार ठाकुर कहते हैं कि बादशाह ने खुद हमें बताया है कि वह यूट्यूब पर 24 घंटे में व्यूअरशिप का रिकॉर्ड ब्रेक करना चाहते थे इसलिए उन्होंने एक कंपनी को 72 लाख रुपये दिए।

Spread the love