Begin typing your search above and press return to search.

लाॅकडाउन में बदमाश बेखौफः राजधानी में दोस्त ने की दोस्त की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार….

लाॅकडाउन में बदमाश बेखौफः राजधानी में दोस्त ने की दोस्त की चाकू गोदकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार….
X
By NPG News

रायपुर 26 अप्रैल 2021। राजधानी में लाॅकडाउन होने के बाद भी बदमाशों पर इसका कोई असर नहीं दिख रहा है। लाॅकडाउन के बावजूद आपसी विवाद के चलते एक दोस्त ने अपने ही दोस्ती की चाकुओं से गोद गोदकर हत्या कर दी है। घटना के बाद आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।
जानकारी के मुताबिक घटना खमतराई थाना क्षेत्र के बंधवातालाब की है। आज दोपहर को मृतक मनीष खाकारकर और आरोपी फिरोज खान उर्फ फाड़ू एक साथ बंधवातालाब भनपुरी के पास खड़े थे। इस दौरान दोनों का आपस में विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया कि फिरोज ने अपने पास रखे चाकू से मनीष पर ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस हमले में मनीष लहुलूहान हालत में जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद आरोपी उसे मौके पर छोडकर वहां से फरार हो गया। घटना में मनीष की मौत हो गई है। वहीं आरोपी फरार हो गया था, जिसे पुलिस ने वारदात के कुछ ही देर बाद गिरफ्तार कर लिया है।
घटना के संबंध में खमतराई थाना प्रभारी विनीत दुबे ने बताया कि, मृतक मनीष और आरोपी फिरोज दोनों खमतराई इलाके के पुराने बदमाश हैं और दोनों के खिलाफ थाने में कई मामले भी दर्ज है। फिलहाल आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर लिया गया है। साथ ही घटना के संबंध में उससे पूछताछ की जा रही है।

Next Story