Begin typing your search above and press return to search.

कुश्ती से भी आयी बुरी खबर, सोनम मलिक पदक की रेस से बाहर

कुश्ती से भी आयी बुरी खबर, सोनम मलिक पदक की रेस से बाहर
X
By NPG News

नईदिल्ली 3 जुलाई 2021. भारतीय हॉकी मेंस टीम (India’s Men’s Hockey Team) को ओलिंपिक के सेमीफाइनल में हार का सामना करना पड़ा है. बेल्जियम ने भारत को 5-2 से मात दी. वहीं देश की युवा पहलवान सोनम मलिक को भी पहले मुकाबले में शिकस्त मिली है. तेजिंदर सिंह तूर आज शॉटपुट के इवेंट में हिस्सा लेंगे. पहले क्वालिफाइंग राउंड होगा जिसके टॉप आठ खिलाड़ी फाइनल में हिस्सा लेंगे. दिन की शुरुआत में अन्नु रानी जैवलिन थ्रो के फाइनल में जगह नहीं बना पाई थी.

ओलिंपिक में जाने वाली भारत की सबसे युवा महिला रेसलर सोनम मलिक को हार का सामना करना पड़ा है. सोनम आखिर के 30 सेकंड से पहले तक 2-0 की लीड में थी लेकिन मंगोलिया की रेसलर ने दो अंक के दाव के साथ स्कोर बराबर कर लिया. अंत में मंगोलिया की रेसलर को विजेता घोषित किया गया.

बेल्जियम ने सेमीफाइनल मुकाबले में भारत को हरा दिया है. बेल्जियन ने भारत को 5-2 से हरा दिया है. इसी के साथ भारत का गोल्ड जीतने के सपना टूट गया है. हांलाकि भारत अभी ब्रॉन्ज मेडल जीत सकता है.

बेल्जियम को 14वें पेनल्टी कॉर्नर पर गोल दाग दिया है. बेल्जियम के हेनडरिक्स ने गोल करके 4-2 की लीड हासिल कर ली है. भारत के लिए अब मुश्किल खड़ी हो गई है.
Next Story