टीवी इंडस्‍ट्री से बुरी खबर: सीरियल के इस अभिनेता की हत्या, सीसीटीवी में नजर आए चार संदिग्ध

चेन्नई 17 नवंबर 2020। तमिल भाषा के मशहूर टीवी सीरियल थेनमोझी बीए (Thenmozhi BA) में विलेन का रोल निभाने वाले अभिनेता सेल्वाराथिनम (Selvarathinam) की चेन्नई में हत्या कर दी गई है। सीसीटीवी फुटेज में घटना स्थल के पास चार संदिग्ध दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है। तमिल टीवी अभिनेता सेल्वाराथिनम को रविवार (15 नवंबर) को चेन्नई में हत्‍या कर दी गई। पुलिस ने बताया कि शनिवार को सेल्‍वारथिनम अपने दोस्तों के साथ था, लेकिन एक फोन आया और बाहर चला गया। उनके रूममेट ने बताया कि उसकी हत्‍या कर दी गई है।

यह घटना चेन्नई के एमजीआर नगर में हुई थी। TOI की एक रिपोर्ट के अनुसार, अभिनेता शनिवार को अपने घर में था, लेकिन एक कॉल आने के बाद वो बाहर गया। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सेल्वाराथिनम अपने दोस्तों के साथ था लेकिन उसके रूममेट ने बताया कि उसकी काट कर हत्‍या कर दी गई है। घटना के एक सीसीटीवी फुटेज से पता चलता है कि अभिनेता की हत्या करने से पहले हमलावर के साथ एक छोटी बहस भी हुई थी। आटो से आए हमलावरों ने एक्‍टर पर वार किया और सेल्वारत्नम की मौके पर ही मौत हो गई। शोर सुनकर पड़ोसी वहां दौड़े। एम.जी.आर. सिटी पुलिस जांच कर रही है और सेल्वाराथनाम ने अपने सेल फोन को जब्त किया और निरीक्षण कर रही है।

पुलिस के अधिकारी ने कहा, “शनिवार को, अभिनेता शूटिंग के लिए बाहर नहीं गया था और अपने दोस्त मणि, एक सहायक निर्देशक के साथ घर पर ही था। रविवार की सुबह में, उसे एक फोन कॉल आया जिसके बाद वह चला गया। उसने सहायक निदेशक को बताया। वह अपने दोस्तों से मिलने के लिए अपने रास्ते पर था, लेकिन आगे कोई जानकारी दी। सेल्वाराथिनम के रूममेट को जानकारी मिली कि उसे अन्ना नेडुम्पाथाई पर अज्ञात पुरुषों के एक गिरोह द्वारा काट दिया गया है। ” 42 वर्षीय सेल्वाराथिनम, शोबीस में एक लोकप्रिय चेहरा थे और लोकप्रिय धारावाहिक थेनमोझी बीए में मुख्य खलनायक की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है।

Spread the love