बिग-बॉस शो की टैलेंट मैनेजर की सड़क हादसे में मौत, सेट से ठीक बाहर हुआ एक्सिडेंट….

Bigg Boss 14 के सेट से बुरी खबर

Spread the love

मुंबई 16 जनवरी 2021। बिग बॉस 14 के सेट से बेहद बुरी खबर सामने आई है।शो के सेट के बाहर 2 टीम मेंबर का भीषण एक्सीडेंट हो गया है। शो की टैलेंट मैनेजर पिस्ता धाकड़ की इस एक्सीडेंट में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि उन्हें काफी ज्यादा चोटें आई थीं। ज्यादा खून बहने की वजह से उनकी मौत हुई थी। वह 24 साल की थीं। बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट्स हिमांशी खुराना और आसिम रियाज ने भी पिस्ता की मौत पर शोक व्यक्त किया है।

पिस्ता धाकड़ ‘बिग बॉस 14’ शो को बनाने वाली प्रोडक्शन कंपनी एंडमोल शाइन इंडिया में काम करती थीं। बताया जा रहा है कि शुक्रवार को वीकेंड का वार की शूटिंग खत्म होने के बाद पिस्ता धाकड़ स्कूटी से अपने घर की ओर निकल पड़ी, लेकिन रात के अंधेरे में उनकी स्कूटी स्लिप होकर गड्ढे में गिर पड़ी। जिसके बाद वो पीछे से आ रही वैनिटी वैन के नीचे आ गईं और उनका निधन हो गया. पिस्ता धाकड़ महज 24 साल की थीं।

हिमांशी खुराना ने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर की है जिसमें सलमान खन, पिस्ता धाकड़ के साथ नजर आ रहे हैं। उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘RIP पिस्ता। मुझे अभी उनके निधन के बारे में पता चला। अभी भी सदमे में हूं। जीवन अनिश्चित है। बिग बॉस की टैलेंट मैनेजर।’ वहीं, आसिम रियाज ने हिमांशी के पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर लिखा, RIP.

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, जब पिस्ता की स्कूटी सड़क पर गिरी तो वह किसी के साथ थीं। शुक्रवार को बिग बॉस की टीम वीकेंड का वार एपिसोड की शूटिंग कर रही थी। पैकअप होने के बाद पिस्ता असिस्टेंट के साथ वहां से निकल गईं। इस दौरान पिस्ता की स्कूटी रोड पर फिसल गई, जिससे दोनों सड़क पर गिरे तभी पिस्ता वहां से गुजर रही एक वैनिटी वैन की चपेट में आ गईं और मौके पर उनकी मौत हो गई।

Spread the love