बॉलीवुड से बुरी खबर: अब इस अभिनेता ने किया सुसाइड, सुशांत के साथ इस फ़िल्म में कर चुके है काम… धर्मशाला में फांसी लगाकर की आत्महत्या

मुंबई 12 नवंबर 2020. सुशांत सिंह राजपूत के बाद उनके साथ ‘काई पो छे’ जैसी फिल्मों में काम कर चुके अमिताभ आसिफ बसरा ने खुदकुशी कर ली है। रिपोर्ट्स की मानें तो 53 साल के बसरा ने हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के मैक्लोडगंज में एक कैफे के पास आत्महत्या की। हालांकि अभी आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चला है। हालांकि, कहा जा रहा है कि वे डिप्रेशन से जूझ रहे थे।आसिफ ने हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। उन्होंने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड स्थित एक कैफे के पास सुसाइड किया है।

आसिफ ने ये कदम क्यों उठाया इस बारे में अब तक कोई जानकारी नहीं मिली है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। अब तक पुलिस जांच में सामने आया है कि आसिफ अपनी एक विदेशी महिला मित्र के साथ किराए का मकान लेकर रह रहे थे।

बताया जा रहा है कि गुरुवार की दोपहर आसिफ अपने पालतू कुत्ते को घुमाने के लिए निकले थे। जिसके बाद उन्होंने घर वापस आकर अपने पालतू कुत्ते की ही रस्सी से फांसी लगाकर आत्मत्या कर ली। फिलहाल प्रारंभित जांच में इस मामले को आत्महत्या का मामला ही करार दिया है।

इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पहुंच गई और जांच में जुट गई। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि आसिफ बसरा पिछले 5 सालों से मैक्लोडगंज में एक किराए के मकान में रह रहे थे। उनके साथ उनकी एक विदेशी महिला मित्र भी रहती थी। प्रारंभिक जांच में पता चला है कि आसिफ डिप्रेशन का शिकार थे।

आसिफ बसरा फेमस टीवी एक्टर हैं। उन्हें कई सारे टेलीविजन सीरियल्स, वेब सीरीज और फिल्मों में देखा गया है। आसिफ हिचकी, काय पो छे, पाताल लोक, होस्टेजेस, वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई में नजर आ चुके हैं।वन्स ऑपोन ए टाइम इन मुंबई मूवी में भी उन्होंने इमरान हाशिमी के पिता का किरदार निभाया था।

Spread the love