बॉलीवुड से फिर बुरी खबर: अब रानी मुखर्जी के साथ काम किये इस एक्टर की हुई मौत, इलाज के लिए नहीं थे पैसे….

मुंबई 4 नवंबर 2020. फराज खान बीते लंबे वक्त से बीमारी से जूझ रहे थे, वह जिंदगी की जंग हार गए। पूजा भट्ट ने ट्वीट करके जानकारी दी कि उनका निधन हो गया। पूजा ने बीते दिनों उनके इलाज के लिए फंड जुटाने की कोशिश की थी और काफी पैसा इकट्ठा भी हो गया था। एक्ट्रेस रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मेहंदी’ में काम कर चुके उनके को स्टार फ़राज़ खान का निधन हो गया है। फराज़ पिछले काफी वक्त से गंभीर रूप से बीमार थे।

फराज़ खान का 46 साल के थे। फराज़ के निधन की खबर से उनकी फैमिली, फैंस और फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। एक्टर का निधन इंडस्ट्री के लिए एक बड़ा झटका है। फराज़ के निधन पर एक्ट्रेस पूजा भट्ट काफी दुखी हैं। पूजा ने ट्वीट कर एक्टर के निधन की जानकारी फैंस के साथ शेयर करते हुए दुख जताया है। उन्होंने लिखा, ‘मैं बहुत ही भारी मन से मैं इस खबर को शेयर कर रही हूं कि फराज खान अब हम सभी को छोड़कर जा चुके हैं। इस बात पर विश्वास कर पाना मुश्किल है। आप के उन सभी की मदद और दुआओं के धन्यवाद जब उन्हें इसकी सबसे ज्यादा जरुरत थी। कृपया अपने परिवार को अपने विचारों और प्रार्थनाओं में रखें। वह एक ऐसा शून्य छोड़ गए हैं जिसे भर पाना मुश्किल होगा।’

बता दें पूजा ने फराज के लिए आर्थिक सहायता की मांग भी की थी। जिसके बाद सलमान खान ने उनके सारे बिल भर दिए थे। इस बात की जानकारी अभिनेत्री कश्मीरा शाह ने दी थी। फराज खान की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी। बीते दिनों उनके इलाज के लिए उनके परिवार ने एक फंड- रेजर वेबसाइट के जरिए लोगों से आर्थिक मदद की अपील की थी।

Spread the love

Get real time updates directly on you device, subscribe now.