Begin typing your search above and press return to search.

Jio ग्राहकों के लिए बुरी खबर: महंगा हुआ ये प्लान, अब यूजर्स को पड़ेगा डबल झटका, जानिए इस प्लान के बारे में..

Jio ग्राहकों के लिए बुरी खबर: महंगा हुआ ये प्लान, अब यूजर्स को पड़ेगा डबल झटका, जानिए इस प्लान के बारे में..
X
By NPG News

नई दिल्ली 23 फरवरी 2020। Reliance Jio ने हाल ही में अपने टैरिफ में बदलाव कर अपने ग्राहकों को झटका दिया। जियो ने अपने प्लान महंगे कर दिए। रिलायंस जियो के अलावा आइडिया, वोडाफोन, एयरटेल ने भी अपने प्लान महंगे कर दिए। जियो ने टैरिफ प्लान के साथ-साथ अनलिमिटेड फ्री कॉलिंग की सुविधा भी खत्म कर दी। एक के बाद एक कर जियो ने अपने यूजर्स को लगातार दो झटके दिए। अब Reliance Jio के ग्राहकों को एक और झटका लगा है।

रिलायंस जियो ने New Year 2020 प्लान को अपग्रेड कर नया प्लान पेश किया, जिसकी कीमत 2121 रुपए है। प्लान की न केवल कीमत बढ़ा दी गई बल्कि उसकी वैलिडिटी भी कम कर दी गई है। जियो के इस 2,121 रुपए वाले प्लान में सारी वहीं सुविधाएं हैं जो 2020 प्लान में मिल रही थी, बस इस प्लान की वैलिडिटी पुराने प्लान से कम कर दी गई है। जियो के इस प्लान में वैलिडिटी को 365 दिन से घटाकर 336 दिन कर दिया गया है।

जियो के 2121 रुपए वाले प्लान में 336 दिन की वैधता के साथ रोजाना 1.5जीबी डेटा मिलता है। यानी इस प्लान में कुल 504जीबी डेटा का ऑफर मिल रहा है। वहीं प्लान में जियो-टू-जियो अनलिमिटेड कॉलिंग का ऑफर मिलता है। इसके साथ ही दूसरे नेटवर्क्स पर कॉल करने के लिए इस प्लान में 12000 मिनट्स मिलते हैं। इसके अलावा रोजाना 100 फ्री एसएमएस के साथ-सात जियो ऐप्स के फ्री सब्सक्रिप्शन का लाभ मिलता है। वहीं प्लान में डेटा खत्म होने पर यूजर्स 64Kbps की स्पीड से इंटरनेट मिलती है। कंपनी ने 2020 प्लान के अलावा 329 रु और 98 रुपए वाले प्लान में भी बदलाव किया।

Next Story