‘तानाजी’ से पिछड़ी दीपिका पादुकोण की छपाक, पहले दिन कमाए इतने करोड़…

मुंबई 11 जनवरी 2019। दीपिका पादुकोण की फिल्म ‘छपाक’ एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल पर आधारित है। फिल्म में दीपिका, लक्ष्मी का किरदार निभा रही हैं।फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। हालांकि, कुछ जगहों पर फिल्म का विरोध भी किया जा रहा है। फिल्म के विरोध की वजह से शायद फिल्म की कमाई पर असर पड़ा है क्योंकि फिल्म के पहले दिन की कमाई सामने आ गई है। ट्रेड एनालिस्ट रमेशा बाला की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने पहले दिन भारत में 5 करोड़ तक की कमाई कर ली है।

वाट्सएप पर अपडेट पाने के लिए कृपया क्लीक करे

वैसे बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट गिरीश जौहर ने पहले दिन की कमाई को लेकर अनुमान लगाया था कि ‘छपाक’ 5 करोड़ तक कमा सकती है। वहीं बाकी रिपोर्ट्स का अनुमान था  कि फिल्म पहले दिन 6-8 करोड़ की कमाई कर सकती है।

कम स्क्रीन्स के बावजूद अच्छी कमाई

वहीं 10 जनवरी को अजय देवगन की तानाजी: द अनसंग वॉरियर भी रिलीज हुई है. इसके साथ छपाक का क्लैश हुआ है. दोनों फिल्मों के फर्स्ट डे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो अजय देवगन की तानाजी छपाक से कहीं आगे है. वहीं स्क्रीन्स के मामले में भी जहां तानाजी को 4540 स्क्रीन्स मिले, वहीं छपाक को भारत में 1700 और विदेश में 460 स्क्रीन्स मिले. कुल 2160 स्क्रीन्स पर छपाक का यह कलेक्शन कम नहीं है.

Get real time updates directly on you device, subscribe now.