Begin typing your search above and press return to search.

‘बबीता’ ने हॉट अंदाज से उड़ाए फैंस के होश….ड्रेस में दिखीं काफी दिलकश

‘बबीता’ ने हॉट अंदाज से उड़ाए फैंस के होश….ड्रेस में दिखीं काफी दिलकश
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 दिसंबर 2020. सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ से मुनमुन दत्ता को काफी लोकप्रियता हासिल हुई है. शो में मुनमुन बबीता जी का किरदार निभाती हैं. इनकी जेठालाल संग दोस्ती दर्शकों को खूब एंटरटेन करती है. वहीं, सोनू के किरदार से पलक सिधवानी (Palak Sindhwani) ने लोगों का दिल जीत लिया है. पलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है औऱ अपनी तसवीरों से फैंस को दीवाना बना देती है.

पलक सिधवानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी लेटेस्‍ट तसवीरें शेयर की है, जिसमें वो एक तारे को हाथ में लिए नजर आ रही है. ये तसवीर उन्होंने क्रिसमस के खास मौके पर फैंस के साथ शेयर किया था. शिमरी ड्रेस और ओपन हेयर में वो काफी बोल्‍ड और स्‍टाइलिश दिख रही है. ऐसे तारे को देखकर पोज देना उनके चाहने वालों को खूब भा रहा है.

एक्ट्रेस की इस तसवीर पर फैंस कमेंट करने से खुद को रोक नहीं पा रहे. दो दिन पहले शेयर की गई इस तसवीर पर अबतक 84,202 से ज्यादा लाइक्स आ चुके है. तारीफ करते हुए फैंस इसपर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है. एक ने लिखा, तारे के पीछे एक और तारा. एक ने लिखा, आप मेरी क्रश हो, आपसे एक बार मिलना चाहता हूं. एक ने लिखा, आप इस ड्रेस में काफी सुन्दर लग रही है.

वहीं, मुनमुन दत्ता अक्सर अपनी तसवीरों से फैंस को बेताब करती रहती है. इस तसवीर में मुनमुन ने शानदार ब्लू ड्रेस पहना है और सिजलिंग पोज देते हुए फोटोशूट करवा रही हैं. मुनमुन का मेकअप भी किलर लग रहा है. उनका ये अवतार फैंस को बेहद पसंद आ रहा है और उनकी फोटोज ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं. पिछले महीने शेयर की गई इस तसवीर पर अबतक 396,371 लाइक्स आ चुके है.

Next Story