बाबा रामदेव और शिल्पा सेट्ठी ने दिखाई दरियादिली, रिलीफ फंड में दान कर दिए इतने रुपये… जानिए

मुंबई 30 मार्च 2020। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का कहर देश में लगातार बढ़ रहा है। इस वायरस के कहर को रोकने के लिए देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन कर दिया है। इसके बाद गरीब और दिहाड़ी मजदूरों के सामने दिक्कत पैदा हो गई है। हालांकि केंद्र और राज्य सरकारें अपनी-अपनी तरफ से कोशिशें करने में जुटी हैं। इस मुश्किल घड़ी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों से मदद मांगी है। जिसके बाद आम लोगों से लेकर बॉलीवुड सितारे तक मदद के लिए आगे आ रहे हैं। इसके अलावा बाबा रामदेव की कंपनी पतंजलि ने भी पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये देने का एलान किया है।

बॉलीवुड से मदद देने का सिलसिला शुरू हो चुका है। सलमान खान, अक्षय कुमार, वरुण धवन सहित कई और बड़े सितारे पहले ही मदद देने का ऐलान कर चुके हैं। अब अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने देश को सहायता राशि देने का एलान किया है। अभिनेत्री ने पीएम रिलीफ केयर्स फंड में 21 लाख रुपये का दान दिया है।

हिंदुस्तान एयरोनॉटिकल्स लिमिटेड ने भी पीएम केयर्स फंड में कुल 26.25 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। एचएएल ने अपने सीएसआर फंड से 20 करोड़ रुपये देने की घोषणा की है। इसके अलावा कंपनी के कर्मचारियों ने अपना एक दिन का वेतन 6.25 करोड़ रुपये भी फंड में देने की बात कही है। इस तरह कंपनी कुल 26.25 करोड़ रुपये पीएम केयर्स फंड में देगी।

बता दें कि इससे पहले कई हस्तियां केयर्स फंड में करोड़ों दान कर चुकी हैं। फंड के गठन के साथ ही बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने 25 करोड़ रुपये देने का एलान किया था। विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने भी इसमें गुप्त दान दिया है।
Spread the love