Begin typing your search above and press return to search.

कोच बनने के लिए तैयार अजहरुद्दीन, कहा- मौका मिलेगा तो लपक लूंगा चांस….

कोच बनने के लिए तैयार अजहरुद्दीन, कहा-  मौका मिलेगा तो लपक लूंगा चांस….
X
By NPG News

नईदिल्ली 16 जून 2020. अजहरुद्दीन ने गल्फ न्यूज को दिए इंटरव्यू में कहा, “हां, मैं उन्हें अपनी सेवा देने के लिए तैयार हूं। अगर मुझे भारतीय क्रिकेट टीम के साथ काम करने का मौका मिलता है तो मैं पलक झपकाए बिना इसे लपकने के लिए तैयार हूं।”

मौजूदा समय में रवि शास्त्री भारतीय क्रिकेट टीम के मुख्य कोच हैं और उनका कार्यकाल 2021 में होने वाले टी 20 विश्व कप तक का है। अजहरुद्दीन ने इस बात पर हैरानी जताई कि आज के समय में कई सारे ‘सपोर्ट स्टाफ’ टीम के साथ यात्रा करते हैं।

मौजूदा समय में हैदराबाद क्रिकेट संघ (एचसीए) के अध्यक्ष अजहरुद्दीन ने कहा, “मैं इस चीज को देखकर हैरान हूं कि इन दिनों कई लोग क्रिकेट टीम के साथ यात्रा करते हैं। उदाहरण के लिए, मेरी विशेषज्ञता बल्लेबाजी और फील्डिंग में है और अगर मैं किसी टीम का कोच हूं तो फिर मुझे एक बल्लेबाजी कोच की भला क्या जरूरत है।”

अजहरुद्दीन ने यह भी कहा कि उन्हें उम्मीद है कि इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल), जिसे कोरोना के कारण स्थगित कर दिया गया था, के लिए साल के अंत में एक विंडो होगी। ऑस्ट्रेलिया में होने वाला टी 20 विश्व कप अगर अपने तय कार्यक्रम पर नहीं हो पाता है तो बीसीसीआई इसे अक्टूबर में कराने पर काम कर रही है।

पूर्व कप्तान ने कहा, “मुझे उम्मीद है कि लीग को साल के अंत तक एक विंडो मिल सकती है, जहां हमें न्यूनतम सात मैचों की मेजबानी मिल सकती है। लीग ने पिछले 10-12 सालों में खेल को बहुत कुछ दिया है।”

भारत के लिए 99 टेस्ट मैचों में 6215 और 334 वनडे मैचों में 9378 रन बनाने वाले पूर्व कप्तान ने कहा, “यह एक ऐसा मंच है जहां क्रिकेटर जल्दी नजर में आ जाते हैं अगर वे बेहतर प्रदर्शन करते हैं तो।

Next Story