अय्याश चोर! गर्लफ्रेंड को इम्प्रेश करने के लिए इस चोर ने गजब कर डाला…. 90 से ज्यादा बार की चोरी, 200 मोबाइल को जमीन में गाड़ दिया

कैमूर(बिहार) 15 मई 2020। बिहार की पुलिस ने लॉकडाउन में एक ऐसे अय्य़ाश चोर को पकड़ा है, जो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए चोरी किया करता था। इस चोर की तीन-तीन गर्लफ्रेंड थी, जिसे इंप्रेश करने के लिए चोर इस करतूत को अंजाम दिया करता था। दरअसल, जिले में बीते कई महीनों से लगातार मोबाइल और बाइक लूट के अलावा घरों में चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही थीं। जिससे पुलिस परेशान थी।

इसके बाद पुलिस ने इसका पता लगाने के लिए जांच शुरू किया तो पता चला कि चैनपुर के लोहरा का रहने वाला लाला बिंद उर्फ जीतन बिंद नामक एक युवक है जो कई मामलों में फरार चल रहा है। ये जानकारी मिलते ही पुलिस ने प्लान तैयार किया और उसे पकड़ने के लिए जाल बिछाया।  कैमूर जिले की पुलिस को पिछले कई दिनों से बाइक, मोबाइल लूट के अलावा रात के वक्त घरों में चोरी होने की शिकायत मिल रही थी।

पुलिस को जीतन बिंद पर शक तो था लेकिन फरार रहे जीतन को सामने लाना इतना आसान नहीं था। लिहाजा यहां पुलिस ने जो प्लान बनाया उसके तहत चैनपुर के थाना प्रभारी खुद मोबाइल के ग्राहक बने और एक मोबाइल खरीदने के लिए उन्होंने जीतन बिंद से बड़ी मुश्किल से संपर्क साधा। जीतन बिंद थाना प्रभारी को ग्राहक समझ मोबाइल बेचने के लिए तैयार हो गया और जैसे ही वो उन्हें मोबाइल देने पहुंचा पुलिस ने उसे पकड़ लिया।

पुलिस ने अपनी बनाई योजना के अनुसार चैनपुर थाना प्रभारी मोबाइल का ग्राहक बनकर गए कि उन्हें मोबाइल खरीदना है। जैसे ही लाल बिंद ग्राहक को मोबाइल देने आया पुलिस की टीम ने उसे रंगे हाथों दबोच लिया।पुलिस थाने लेकर आयी। गिरफ्तार लाल बिंद ने पुलिस के सामने एेसी 90 घटनाओं का खुलासा किया, जिसके साथ ही कई मोबाइल को जमीन में गाड़ कर रखा था उसे भी निकाला गया। गड्ढा खोदा गया तो इससे 185 मोबाइल बरामद हुआ है।

Spread the love