Begin typing your search above and press return to search.

Axis Bank में दिनदहाड़े 44 लाख रुपये की लूट, कर्मचारियों के मोबाइल और गाड़ी की चाबी छीन भागे बदमाश…

Axis Bank में दिनदहाड़े 44 लाख रुपये की लूट, कर्मचारियों के मोबाइल और गाड़ी की चाबी छीन भागे बदमाश…
X
By NPG News

नईदिल्ली 28 जनवरी 2021. बिहार के हाजीपुर में बेखौफ अपराधियों ने दिनदहाड़े एक्सिस बैंक में घुसकर लूट की वारदात को अंजाम दिया है. बताया जा रहा है कि 44 लाख 310 रुपये की लूट हुई है. लूट की सूचना मिलते ही एसपी, एसडीपीओ समेत कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस अपराधियों की पहचान व उनकी गिरफ्तारी में जुट गयी है.

मिली जानकारी के अनुसार हाजीपुर-महनार मार्ग पर बिदुपुर थाना क्षेत्र के एक्सिस बैंक की कंचनपुर शाखा परिसर में गुरुवार को तीन बाइक से सात-आठ की संख्या में अपराधी पहुंचे. बैंक के अंदर घुसते ही अपराधियों ने हथियार के बल पर ग्राहकों तथा बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया. अपराधियों ने बैंक कर्मियों के मोबाइल व गाड़ी की चाबी छीन ली. इसके बाद अन्य अपराधियों ने कैश काउंटर व लॉकर से 44 लाख 310 रुपये लूट कर भाग निकले.

एक ड्रावर में रखे 350 लाख रुपये पर अपराधियों की नजर नहीं पड़ी, इस वजह से वह राशि लूटने से बच गयी. लूटपाट के दौरान अपराधियों ने बैंक के अंदर तोड़फोड़ भी की तथा शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी. भागने के दौरान अपराधियों ने एक मोबाइल व एक चाबी फेंक दिया. अपराधियों के भागने के बाद बैंक कर्मियों ने लूट की सूचना पुलिस को दी.

लूट की सूचना मिलते ही वहां ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी. बिदुपुर थाने की पुलिस के अलावा एसपी मनीष, सदर एसडीपीओ राघव दयाल व कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. बैंककर्मियों से घटना की जानकारी लेने के बाद पुलिस जांच में जुट गयी है.

अपराधियों की पहचान के लिए पुलिस बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज को भी खंगाल रही है. लूट की सूचना पर आइजी गणेश कुमार भी बैंक पहुंचे और घटना की जानकारी ली. इस संबंध में एसपी मनीष ने बताया कि पूरे मामले की जांच की जा रही है. अपराधियों की पहचान कर शीघ्र ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Next Story