Begin typing your search above and press return to search.

अजब गजब: स्विमिंग पूल में नहाने से गर्भवती हो सकती हैं महिलाएं: हेल्थ ऑफिसर का बेतुका बयान

अजब गजब: स्विमिंग पूल में नहाने से गर्भवती हो सकती हैं महिलाएं: हेल्थ ऑफिसर का बेतुका बयान
X
By NPG News

नईदिल्ली 27 फरवरी 2020। इंडोनेशियाई चाइल्ड प्रोटेक्शन की एक अधिकारी के मुताबिक अगर कोई पुरुष अपना शुक्राणु पानी में स्खलित करता है तो ऐसा संभव है कि पूल में नहा रही महिलाएं उससे गर्भवती हो सकती हैं, ऐसी कई घटनाएं पहले भी सामने आई है। ऑफिसर के दावे के बाद सोशल मीडिया पर उनकी काफी खींचाई हुई। जिसके बाद खुद को ट्रोल होता देख हेल्थ ऑफिसर ने अपना बयान वापस ले लिया।

चाइल्ड प्रोटेक्शन ऑफिसर सिट्टी हिक्मावती ने कहा, अगर स्विमिंग पूल में किसी पुरुष का स्वस्थ स्पर्म तैर रहा है तो पानी में नहा रही महिला के गर्भवती होने की संभावना बढ़ जाती है। उन्होंने आगे कहा कि अगर महिला उस दौर से गुजर रही है जहां उसकी उत्तेजना चरम पर है और वह प्रेग्नेंट हो सकती है तो वह उस शुक्राणु से बिना पुरुष के संपर्क में आए भी गर्भवती हो जाएगी। स्विमिंग पूल में पुरुष उत्तेजित होकर स्खलित हो जाते हैं जिस वजह से यह महिलाओं के गर्भावस्था का कारण बन जाता है।

अधिकारी सिट्टी हिक्मावती ने एक इंटरव्यू में ये अजीबोगरीब दावा किया है। उन्होंने कहा, कोई भी दावे से नहीं कह सकता की स्विमिंग पूल में महिलाओं को देखते हुए पुरुषों के दिमाग में क्या चल रहा है, कई बार वह अपना शुक्राणु पानी में छोड़ देते हैं या कई बार वह खुद ही स्खलित हो जाते हैं। सिट्टी हिक्मावती के मुताबिक किसी तरह का संबंध बनाए बिना भी पुरुष कई बार महिलाओं के साथ एक स्विमिंग पूल में नहाते हुए सेक्शुअली एक्साइटेड हो सकते हैं, और इस वजह से वह पानी के अंदर ही इजेकुलेट (स्खलित) हो सकते हैं। पूरी संभावना है कि महिला उस शुक्राणु से गर्भवती हो सकती है।

Next Story