गजब की लूट : मास्क पहनकर आये लूटेरे, हाथ सेनेटाइज कर निकाला तमंचा…. कोरोना प्रोटोकाल का पालन कर दिनदहाड़े 40 लाख का डाका……पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैद, देखिये वीडियो

अलीगढ़ 11 सितंबर 2020। लूट और लूटेरों की एक अजब गजब तस्वीर सामने आयी है। ज्वेलरी शॉप को लूटने पहुंचे डकैतों ने पूरे कोरोना प्रोटोकॉल को फॉलो करते हुए डाका डाला। मामला उत्तर प्रदेश अलीगढ़ का है, जहां मास्क लगाकर तीन लूटेरे ज्वेलरी शॉप में पहुंचे और फिर तमंचा निकालने से पहले बकायका हैंड सेनेटाइज भी किया।  हाथ को सेनेटाइज करने के बाद बंदूक तान कर 4 मिनट के भीतर लाखों का माल लूट लिया। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हो गयी है। दिन दहाड़े हुई इस घटना के वक्त दुकान में ग्राहक और स्टाफ सभी मौजूद थे।

सभी लोगों की मौजूगदी में पूरी दबंगई के साथ तीनों ने बंदूक लहराते हुए 40 लाख का सोना और 40 हजार रुपये कैश लूट ले भागे। लुटेरों ने दुकान में रखे गहनों और अलमारी में रखा कैश एक बैग में भर लिया और फरार हो गए. अलीगढ़ के बन्नादेवी के सारसौल में सुंदर ज्वेलर्स की दुकान पर हुई इस डकैती में चोरों ने 40 हजार कैश और 40 लाख का सोना लूट लिया.सूचना मिलते ही आईजी, एसएसपी समेत अन्य आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए।

बन्नादेवी थाना क्षेत्र में सारसौल स्थित खैर रोड पर सुंदर ज्वेलर्स के नाम से ज्वेलरी शोरूम है। हर दिन की भांति संचालक सुंदर वर्मा अपने बेटे यश वर्मा व नौकर धर्मेश के साथ शोरूम में बैठे थे। शुक्रवार दोपहर शोरूम में एक महिला समेत तीन ग्राहक ज्वेलरी देख रहे थे। इसी बीच तीन युवक ग्राहक बनकर शोरूम में घुस आये। गेट मैन ने उनके हाथ सैनिटाइज कराये। इतने में ही मास्क लगाये तीनों युवकों ने हथियार निकाल लिये। हथियार देखते ही संचालक सुंदर शोरूम के अंदर लगे गेट से घर में घुस गया। जबकि ग्राहक, संचालक का बेटा व नौकर शोरूम में ही रह गये। बदमाशों ने काउंटर पर बैठे संचालक के बेटे को गन प्वाइंट पर ले लिया। जो ज्वेलरी ग्राहकों को दिखायी जा रही थी, बदमाश उसको व तिजौरी में रखी करीब 40 हजार रुपये की नकदी समेट ले गये। लूटा गया सोना करीब 40 लाख रुपये का बताया जा रहा है।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.