Begin typing your search above and press return to search.

Vivo Pad 3: जल्द ही आने वाला है Vivo Pad 3 (या iQOO Pad 2): बड़ी डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और लंबी चलने वाली बैटरी के साथ

Vivo Pad 3: विवो जल्द ही अपना किफायती टैबलेट Vivo Pad 3 (या iQOO Pad 2) लॉन्च कर सकता है। इसमें 12.1 इंच की बड़ी डिस्प्ले, दमदार Snapdragon 8s Gen3 प्रोसेसर और 10000mAh की बैटरी मिल सकती है। हालांकि, कैमरा केवल 8 मेगापिक्सल का होगा। अभी लॉन्च की ऑफिसियल जानकारी नहीं है।

Vivo Pad 3
X

Vivo Pad 3

By Kapil markam

Vivo Pad 3 / iQOO Pad 2 Details Leaked: दिग्गज वीवो जल्द ही अपना नया टैबलेट लॉन्च करने की तैयारी में है। माना जा रहा है कि यह टैबलेट कंपनी के पहले पेश किए गए Vivo Pad 3 Pro का किफायती विकल्प होगा। अभी तक कंपनी ने ऑफिसियल तौर पर इस डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन जाने-माने टिपस्टर Digital Chat Station ने Pad 3 के स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है।

Vivo Pad 3 : 144Hz रिफ्रेश रेट वाली बड़ी डिस्प्ले और दमदार Snapdragon 8s Gen3 प्रोसेसर से लैस

लीक के अनुसार, Vivo Pad 3 में 12.1 इंच की बड़ी LCD स्क्रीन होगी जिसका रिजॉल्यूशन 2800 x 1968 पिक्सल होगा। खास बात यह है कि यह डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट देगी, जो गेमर्स और स्मूथ यूजर अनुभव पसंद करने वालों के लिए बेहद आकर्षक साबित हो सकती है।

प्रोसेसर की बात करें तो डिवाइस में Qualcomm का लेटेस्ट सब-फ्लैगशिप चिप Snapdragon 8s Gen3 प्रोसेसर दिया जाएगा। यह प्रोसेसर दैनिक कार्यों के साथ-साथ गेमिंग के लिए भी बेहतर परफॉर्मेंस देने में सक्षम होगा। लंबे समय तक चलने वाली 10000mAh की बैटरी डिवाइस को एक बार चार्ज करने पर बेहतर बैकअप देने का वादा करती है।

Vivo Pad 3 : कैमरा सेटअप थोड़ा कमजोर, 2D फेशियल रिकॉग्निशन सिक्योरिटी

हालांकि, कैमरे के मामले में Vivo Pad 3 थोड़ा कमजोर नजर आता है। सामने की तरफ वीडियो कॉलिंग के लिए 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होगा, जबकि पीछे की तरफ 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जाएगा। सुरक्षा के लिए डिवाइस में 2D फेशियल रिकॉग्निशन सलूशन दिया जाएगा। लीक में कम से कम 12GB रैम और 512GB स्टोरेज वाले कॉन्फिगरेशन का भी जिक्र किया गया है।

Vivo Pad 3 या iQOO Pad 2? संभावित मार्केट-आधारित रीब्रांडिंग

कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि Vivo Pad 3 को कुछ मार्केट्स में iQOO Pad 2 के नाम से रीब्रांड किया जा सकता है। टिपस्टर के लीक में भी "Pad 3/Pad 2" का जिक्र किया गया है, जिससे यह संकेत मिलता है कि Vivo Pad 3 को कुछ चुनिंदा बाजारों में iQOO Pad 2 के रूप में लॉन्च किया जा सकता है। चीन की 3C सर्टिफिकेशन प्लेटफॉर्म पर दोनों डिवाइस के लिए समान मॉडल नंबर मिलने से भी इन अटकलों को सपोर्ट मिलता है।

दमदार मिड-रेंज टैबलेट : Vivo Pad 3 (या iQOO Pad 2) की जल्द लॉन्च होने की उम्मीद

अभी तक सामने आई जानकारी के अनुसार, Vivo Pad 3 (या iQOO Pad 2) एक बड़ी डिस्प्ले, दमदार प्रोसेसर और लंब चलने वाली बैटरी के साथ एक दमदार मिड-रेंज टैबलेट के रूप में सामने आ रहा है। हालांकि, कंपनी ने अभी तक ऑफिसियल रूप से इस डिवाइस के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। लेकिन सामने आ रहे लीक्स को देखते हुए अंदाजा लगाया जा सकता है कि जल्द ही वीवो इस टैबलेट को लॉन्च कर सकता है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story