Begin typing your search above and press return to search.

TARRAN T1 Pro E-Bike: इंटेलिजेंट लैंडिंग गियर वाला TARRAN T1 Pro ई-बाइक हुई पेश: जानें इसके शानदार फीचर्स के बारें में...

TARRAN T1 Pro E-Bike: जर्मनी में यूरोबाइक 2024 में पेश हुई टैरान T1 प्रो, खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाई गई है जो सामान ढोने के लिए इलेक्ट्रिक साइकिल चाहते हैं, लेकिन गिरने के डर से हिचकिचाते हैं। इसमें 2 बच्चों या 485 पाउंड तक का सामान ले जाने की क्षमता है। 5.2 इंच का टचस्क्रीन, वायरलेस चार्जिंग और एंटी-थेफ्ट फीचर इसे टेक्नोलॉजी से भरपूर बनाते हैं।

TARRAN T1 Pro E-Bike: इंटेलिजेंट लैंडिंग गियर वाला TARRAN T1 Pro ई-बाइक हुई पेश: जानें इसके शानदार फीचर्स के बारें में...
X

TARRAN T1 Pro E-Bike

By Gopal Rao

TARRAN T1 Pro: जर्मनी में हाल ही में हुए यूरोबाइक 2024 सम्मेलन में एक इलेक्ट्रिक साइकिल सब लोगों को खूब पसंद आई है। ये साइकिल है टैरान T1 प्रो, जो खासतौर पर उन लोगों के लिए बनाई गई है जो सामान ले जानें के लिए तो इलेक्ट्रिक साइकिल लेना चाहते हैं, लेकिन गिरने के डर से हिचकिचाते हैं। आइए जानते हैं कैसे ये खास टैरान T1 प्रो साइकिल आपकी जिंदगी आसान बना सकती है।

टैरान T1 प्रो: गिरने का झंझट नहीं, संतुलन है जबरदस्त

अगर आपने पहले कभी इलेक्ट्रिक कार्गो साइकिल इस्तेमाल नहीं की है, तो आपको ये थोड़ी सी असंतुलित लग सकती है। खासतौर पर जब आप उस पर सामान लादते हैं। लेकिन टैरान T1 प्रो के साथ ऐसी कोई समस्या नहीं है। इस साइकिल में खास "समझदार स्पेस देने वाली टेक्नोलॉजी" लगी हुई है।

साथ ही इसमें ऐसे लैंडिंग गियर भी हैं जो गाड़ी चलते समय खुद-ब-खुद बाहर निकल आते हैं। अगर कभी साइकिल लड़खड़ाने लगे, तो ये पैर तुरंत बाहर आकर उसे संभाल लेते हैं। इससे गिरने का खतरा काफी कम हो जाता है।

टैरान T1 प्रो: दो बच्चों या फिर ढेर सारा सामान, दोनों ले जाने में सक्षम

टैरान T1 प्रो सिर्फ संभालने में आसान ही नहीं है, बल्कि ये काफी मजबूत भी है। इसके आगे बने डिब्बे में आप आराम से दो छोटे बच्चों को बिठा सकते हैं। या फिर आप इस डिब्बे में 485 पाउंड तक का सामान भी रख सकते हैं। यानी आप इस साइकिल पर राशन का सामान ले जा सकते हैं, पालतू जानवर को घुमाने ले जा सकते हैं, या फिर इसे अपने छोटे बिजनेस के लिए इस्तेमाल कर सकते हैं।

टैरान T1 प्रो: नए तकनीक से लैस

टैरान T1 प्रो सिर्फ सामान ले जानें वाली साइकिल ही नहीं है, बल्कि ये एक टेक्नोलॉजी से भरपूर साइकिल भी है। इसमें आपको 5.2 इंच का बड़ा टचस्क्रीन मिलेगा, जिसकी मदद से आप लाइट जला सकते हैं, नक्शा देख सकते हैं और साइकिल को लॉक भी कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इसमें आपके मोबाइल फोन को वायरलेस चार्ज करने की सुविधा भी है और साथ ही आप इससे चोरी से भी बच सकते हैं।

टैरान T1 प्रो: एक बार चार्ज में 200 किलोमीटर तक की रेंज

टैरान T1 प्रो में दो बैटरी लगी हुई हैं, जो एक बार चार्ज करने पर आपको 200 किलोमीटर तक चलने की सुविधा देती हैं। यानी आप इस साइकिल को शहर के अंदर आराम से घुमा सकते हैं। हालांकि इसकी टॉप स्पीड और कीमत की जानकारी अभी सामने नहीं आई है।

अगर आप एक ऐसी इलेक्ट्रिक साइकिल की तलाश में हैं जो मजबूत हो, संभालने में आसान हो और टेक्नोलॉजी से लैस हो, तो टैरान T1 प्रो आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। हम उम्मीद करते हैं कि कंपनी जल्द ही इसकी कीमत और रिलीज डेट की अनाउंसमेंट करेगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story