Begin typing your search above and press return to search.

Skoda Kushaq Massive Discounts: अब खरीदने की मच जाएगी लूट! मई 2024 महीने में हुंडई क्रेटा को टक्कर देने वाली ये SUV 2.50 लाख रुपये तक हुई सस्ती

Skoda Kushaq Massive Discounts: स्कोडा की मशहूर SUV कुशाक पर मई 2024 में 2.50 लाख तक का डिस्काउंट। हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस को टक्कर देने वाली इस गाड़ी में दमदार इंजन और शानदार फीचर्स हैं। शुरुआती कीमत 11.89 लाख रुपये से शुरू।

Skoda Kushaq Massive Discounts: अब खरीदने की मच जाएगी लूट! मई 2024 महीने में हुंडई क्रेटा को टक्कर देने वाली ये SUV 2.50 लाख रुपये तक हुई सस्ती
X
By Kapil markam

Skoda Kushaq Massive Discounts May 2024: स्कोडा कंपनी अपनी मशहूर मिड-साइज SUV कुशाक पर इस मई 2024 महीने में धमाकेदार डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट का फायदा उठाकर आप पूरे 2.50 लाख रुपये तक कम में स्कोडा कुशाक खरीद सकते हैं।

यह डिस्काउंट कैश डिस्काउंट, एक्सचेंज बोनस और कंपनी की तरफ से मिलने वाले स्पेशल ऑफर को मिलाकर दिया जा रहा है। ध्यान दें कि यह डिस्काउंट सभी गाड़ियों के मॉडल और रंगों पर मिल ही जाए, ऐसा जरूरी नहीं है। असल डिस्काउंट जानने के लिए अपने आस-पास के स्कोडा शोरूम से संपर्क करें।

हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस को देगी कड़ी चुनौती

भारतीय बाजार में स्कोडा कुशाक का सीधा मुकाबला हुंडई क्रेटा और किया सेल्टोस जैसी पसंद की जाने वाली कॉम्पैक्ट SUV गाड़ियों से है। मई महीने के इस डिस्काउंट के साथ स्कोडा कुशाक इन दोनों गाड़ियों के लिए एक और भी मजबूत विकल्प बनकर उभर सकती है।

स्कोडा कुशाक: दमदार इंजन और शानदार फीचर्स

स्कोडा कुशाक दो इंजन विकल्पों के साथ आती है। पहला 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो 115bhp की पावर देता है और दूसरा 1.5-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन जो 150bhp की पावर जेनरेट करने में सक्षम है। दोनों ही इंजनों के साथ 6-स्पीड वाला गियरबॉक्स लगाया गया है।

अब बात करते हैं गाड़ी के फीचर्स की। स्कोडा कुशाक में आपको 8-इंच का टचस्क्रीन वाला इंफोटेनमेंट सिस्टम, 8-इंच का डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, सनरूफ, हवादार फ्रंट सीटें, 6 स्पीकर वाला साउंड सिस्टम और वायरलेस फोन चार्जिंग जैसे फीचर्स मिलते हैं। इसके टॉप मॉडल में तो 10-इंच का बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है।

सुरक्षा के मामले में भी स्कोडा कुशाक कोई कमी नहीं छोड़ती है। इसमें 6 एयरबैग्स, एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और रियर व्यू कैमरा जैसे फीचर्स हर मॉडल में मिलते हैं।

स्कोडा कुशाक: शुरुआती कीमत 11.89 लाख रुपये से शुरू

स्कोडा कुशाक की शुरुआती कीमत 11.89 लाख रुपये से शुरू होती है, जो टॉप मॉडल में जाकर 20.49 लाख रुपये तक पहुंच जाती है। मई महीने के इस डिस्काउंट को मिलाकर आप इस गाड़ी को और भी कम दाम में खरीद सकते हैं।

अगर आप एक स्टाइलिश, फीचर लोडेड और पावरफुल SUV की तलाश में हैं जो आपकी जेब पर भी ज्यादा भारी न पड़े, तो स्कोडा कुशाक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। मई 2024 के इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा उठाकर आप एक शानदार SUV गाड़ी को किफायती दाम में घर ला सकते हैं।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story