Begin typing your search above and press return to search.

Skoda Kodiaq SUV पर 2.5 लाख की छूट: जानें क्या है शर्त और कब तक मिलेगा फायदा...

Skoda Kodiaq SUV Discount July 2024: स्कोडा कोडिएक SUV पर जुलाई 2024 की बड़ी छूट। 2.5 लाख रुपये की कटौती, पर सिर्फ L&K वेरिएंट पर। ऑफर 18 जुलाई से 24 जुलाई 2024 तक हीं सीमित है। तीन रंगों में उपलब्ध। स्कोडा भारत में ऑक्टाविया और नई SUV भी लाएगी।

Skoda Kodiaq SUV पर 2.5 लाख की छूट: जानें क्या है शर्त और कब तक मिलेगा फायदा...
X

Skoda Kodiaq SUV

By Gopal Rao

Skoda Kodiaq SUV: स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी कोडिएक SUV पर बड़ी छूट का अनाउंसमेंट किया है। यह तीन लाइन वाली बड़ी SUV अब 2.50 लाख रुपये की छूट के साथ मिल रही है। लेकिन इस छूट पर एक शर्त है। यह छूट सिर्फ कुछ दिनों के लिए है यानी 18 जुलाई से 24 जुलाई 2024 तक हीं सीमित है। और यह छूट सिर्फ गाड़ी के L&K वेरिएंट पर मिल रही है। यह बात ध्यान देने वाली है कि यह छूट नई कोडिएक के भारत में आने से ठीक पहले दी जा रही है।

स्कोडा कोडिएक पर मिलने वाले फायदे और शर्तें

स्कोडा ऑटो इंडिया ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि कोडिएक पर मिलने वाली यह छूट 2.50 लाख रुपये की कैश डिस्काउंट है। इसके साथ कुछ और फायदे भी मिल रहे हैं। ये सारे फायदे सिर्फ L&K वेरिएंट पर मिल रहे हैं। यह छूट MY23 और MY24 दोनों वर्जन पर मिल रही है। इन दोनों वर्जन का VIN एक जैसा है।

स्कोडा कोडिएक के उपलब्ध रंग और कंपनी की रणनीति

जो लोग इस छूट के साथ स्कोडा कोडिएक SUV खरीदना चाहते हैं, वे तीन अलग-अलग रंगों में इसे खरीद सकते हैं। ये रंग हैं - मून व्हाइट, लावा ब्लू और मैजिक ब्लैक। कंपनी ने यह छूट इसलिए दी है ताकि वह पुराने मॉडल की कोडिएक का स्टॉक खत्म कर सके। क्योंकि नए मॉडल की कोडिएक जल्द ही भारत में आने वाली है।

नई स्कोडा कोडिएक का टेस्टिंग

स्कोडा अभी भारत में कोडिएक के नए मॉडल का टेस्ट कर रही है। इस नई SUV को भारत की सड़कों पर कई बार देखा गया है। लोगों ने इसकी तस्वीरें भी खींची हैं।

स्कोडा कोडिएक की तकनीकी जानकारी

स्कोडा कोडिएक एक बड़ी SUV है। इसमें 2.0 लीटर का TSI चार सिलिंडर पेट्रोल इंजन लगा है। इस इंजन के साथ 7 स्पीड DSG ऑटोमैटिक गियरबॉक्स जुड़ा है। यह इंजन 187 bhp की पावर और 320 Nm का टॉर्क देता है। कोडिएक में 4x4 ड्राइव भी है। इससे गाड़ी के चारों पहियों को पावर मिलती है। इस वजह से यह SUV खराब रास्तों पर भी आसानी से चल सकती है।

स्कोडा की भारत में आगे की योजनाएं

स्कोडा भारत में अपनी बिक्री बढ़ाने के लिए कई नई गाड़ियां लाने की सोच रही है। कंपनी भारत में Octavia (ऑक्टाविया) सेडान लाने की योजना बना रही है। साथ ही नए मॉडल की कोडिएक और एक छोटी SUV भी लाएगी।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story