Begin typing your search above and press return to search.

Skoda News: Skoda India ने शुरू किया 30 जून 2024 तक देशभर में धमाकेदार समर कैंप, ग्राहकों को मिलेंगी बेहतरीन सर्विस और आकर्षक छूट

Skoda News: स्कोडा 30 जून 2024 तक शानदार समर कैंपेन लेकर आई है। रैपिड, ऑक्टेविया जैसी भारत 2.0 कारों पर सर्विस और फीचर्स पर 20% तक की छूट। साथ ही सिरेमिक कोटिंग, पानी बचाने वाले ड्राई वॉश पर भी छूट। मुफ्त में 40-पॉइंट कार चेक-अप भी कराएं। स्कोडा कुशाक और स्लाविया में अब 6 एयरबैग्स स्टैंडर्ड।

Skoda
X

Skoda Cars

By Kapil markam

Skoda Summer Service Camp India 2024: गर्मी का मौसम आते ही गाड़ियों को भी खास देखभाल की जरूरत होती है। इसी को ध्यान में रखते हुए स्कोडा इंडिया ने एक खास समर कैंपेन की शुरुआत की है। यह कैंपेन 30 जून 2024 तक देशभर में सभी स्कोडा डीलरशिप और सर्विस सेंटर्स पर चलेगा। इस दौरान स्कोडा रैपिड, ऑक्टेविया, यति, कुशाक, स्लाविया, कोडियाक और सुपर्ब जैसी भारत 2.0 कारों के मालिकों के लिए कई शानदार ऑफर्स और फायदे हैं।

स्कोडा रैपिड, ऑक्टेविया, यति, कुशाक, स्लाविया, कोडियाक और सुपर्ब पर आकर्षक छूट और फायदे

इस समर कैंपेन में स्कोडा अपने ग्राहकों को कार सर्विस और कई खास सुविधाओं पर 20% तक की छूट दे रही है। साथ ही कारों की नियमित देखभाल से जुड़े वैल्यू एडेड सर्विसेज पर भी 20% तक की छूट मिलेगी। सिर्फ यही नहीं, कारों को चमकदार और सुरक्षित रखने वाली खास सिरेमिक कोटिंग पर भी 30% तक की छूट दी जा रही है।

पर्यावरण को ध्यान में रखते हुए स्कोडा इस समर कैंपेन में पानी बचाने वाले खास ड्राई वॉश सर्विस पर भी 20% की छूट दे रही है। यह सर्विस न सिर्फ कार को साफ सुथरी रखेगी बल्कि पानी की बचत भी करेगी।

यह तो बस शुरुआत है। इस समर कैंपेन में आपकी गाड़ी को किसी भी तरह की परेशानी होने पर मदद के लिए रोड साइड असिस्टेंस पैकेज पर भी 20% कम कीमत पर साइन अप किया जा सकता है। साथ ही स्कोडा की तरफ से दी जाने वाली स्पेशल वारंटी (एनीटाइम वारंटी) पर भी इस दौरान आकर्षक ऑफर मिल रहे हैं।

इन सबके अलावा समर कैंपेन का सबसे बड़ा फायदा यह है कि कंपनी आपके स्कोडा कार का 40-पॉइंट स्टैंडर्ड चेक-अप पूरी तरह से मुफ्त में कर रही है। इस चेक-अप में कार के इंजन, ब्रेक, टायर और अन्य जरूरी चीजों की जांच की जाएगी, जिससे आपकी गाड़ी गर्मी के मौसम में भी बेहतरीन परफॉर्मेंस दे सके।

स्कोडा कुशाक और स्लाविया अब 6 एयरबैग्स के साथ देंगी ज्यादा सुरक्षा

ग्राहकों को लुभाने वाले इन ऑफर्स के अलावा स्कोडा ने सुरक्षा के मामले में भी एक अहम कदम उठाया है। कंपनी ने हाल ही में ऐलान किया है कि कुशाक और स्लाविया मॉडल्स में अब पहले से ज्यादा सुरक्षा के लिए 6 एयरबैग्स स्टैंडर्ड तौर पर दिए जाएंगे।

स्कोडा जल्द लॉन्च करेगी सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी

सिर्फ इतना ही नहीं, स्कोडा भारतीय बाजार में एक नई सब-4 मीटर कॉम्पैक्ट एसयूवी लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है। यह नई एसयूवी कॉम्पैक्ट साइज में होने के साथ ही दमदार परफॉर्मेंस देने का वादा करती है। कंपनी का कहना है कि यह नई एसयूवी उसी मजबूत प्लेटफॉर्म पर बनेगी जिसका इस्तेमाल भारत 2.0 कारों के लिए किया जा रहा है।

इस गाड़ी में वही 1.0-लीटर का दमदार इंजन लगा होगा जो 113 बीएचपी की पावर और 178 एनएम का टॉर्क जनरेट करेगा। ट्रांसमिशन के लिए इसमें 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन का विकल्प मिलेगा।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story