Begin typing your search above and press return to search.

Realme Watch S2 जल्द ही Chatgpt AI वॉयस असिस्टेंट के साथ होगी लॉन्च, जानें तारीख और फीचर्स...

Realme Watch S2 Launch Date: रियलमी नई स्मार्ट घड़ी 'वॉच S2' ला रही है। 30 जुलाई 2024 को लॉन्च होगी। इसमें चैटजीपीटी से बात करने वाला AI होगा। गोल स्क्रीन, सोने जैसा रिम, और GPS होंगे। 380mAh की बैटरी भी मिलेगी।

Realme Watch S2 जल्द ही Chatgpt AI वॉयस असिस्टेंट के साथ होगी लॉन्च, जानें तारीख और फीचर्स...
X

Realme Watch S2

By Gopal Rao

Realme Watch S2: रियलमी कंपनी एक नई स्मार्ट घड़ी लाने वाली है। इस घड़ी का नाम रियलमी वॉच S2 है। कंपनी दो साल बाद अपनी नई घड़ी ला रही है। ये खबर सभी गैजेट के शौकीनों के लिए बहुत अच्छी है। आइए इस नई घड़ी के बारे में कुछ जरूरी बातें जान लेते हैं।

रियलमी वॉच S2 कब मिलेगी?

रियलमी ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि वो 30 जुलाई 2024 को अपनी नई घड़ी लाएगी। इसी दिन कंपनी अपने नए फोन रियलमी 13 प्रो सीरीज को भी लॉन्च करेगी। यानी एक साथ नया फोन और नई घड़ी देखने को मिलेगी। ये नई घड़ी पुरानी रियलमी वॉच S की जगह लेगी। इससे लोगों को एक और अच्छा ऑप्शन मिलेगा।

रियलमी वॉच S2 में क्या खास होगा?

इस नई घड़ी में कई खास चीजें होंगी। सबसे बड़ी बात ये है कि इसमें एक ऐसा AI होगा जो चैटजीपीटी की मदद से आपसे बात करेगा। यानी आप अपनी घड़ी से बात कर पाएंगे, जो बहुत ही मजेदार होगा। घड़ी का स्क्रीन गोल होगा और उसके चारों तरफ सोने जैसा रिम होगा। ये देखने में बहुत सुंदर लगेगा। घड़ी के दाईं तरफ दो बटन होंगे, जिनसे आप घड़ी को आसानी से चला सकेंगे।

कंपनी ने अभी घड़ी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है। लेकिन लगता है कि इसमें AMOLED स्क्रीन होगी, जो बहुत अच्छी क्वालिटी की होती है। साथ ही इसमें GPS भी होगा, जिससे आप अपना रास्ता आसानी से ढूंढ सकेंगे।

रियलमी वॉच S2: पिछले महीने की कुछ और जानकारी

पिछले महीने, इस घड़ी को FCC नाम की एक वेबसाइट पर देखा गया था। वहां इस घड़ी का नंबर RMW2401 था। इससे हमें कुछ और बातें पता चलीं। जैसे कि घड़ी में एक डिजिटल क्राउन होगा, जो देखने में अच्छा लगेगा। घड़ी की पट्टी मेटल की होगी, जो मजबूत होगी।

FCC ने ये भी बताया कि इस घड़ी में 380mAh की बैटरी होगी। ये बैटरी 5W की स्पीड से चार्ज होगी। इससे आपको घड़ी चार्ज करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा।

अभी तक ऐसा लग रहा है कि कंपनी इस घड़ी का सिर्फ एक मॉडल लाएगी। लेकिन ये पक्का नहीं है। हो सकता है कि कंपनी कुछ और मॉडल भी लाए।

30 जुलाई 2024 को जब ये घड़ी लॉन्च होगी, तब हमें इसके बारे में सब कुछ पता चल जाएगा। तब तक हमें इंतजार करना होगा। लेकिन इतना तो तय है कि ये घड़ी काफी दिलचस्प होने वाली है, खासकर चैटजीपीटी वाले फीचर की वजह से। अगर आप नई टेक्नोलॉजी के शौकीन हैं, तो आपको इस घड़ी का जरूर इंतजार करना चाहिए।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story