Begin typing your search above and press return to search.

Realme Narzo N61 भारत में लॉन्च डेट का हुआ ऐलान, मिलेगा IP54 रेटिंग और ArmorShell प्रोटेक्शन...

Realme Narzo N61 India Launch Date Announced: Realme का नया बजट फोन Narzo N61 जल्द भारत में लॉन्च होगा। इस फोन में दमदार बैटरी, अच्छा कैमरा और पानी से सुरक्षा के साथ-साथ चार साल तक सॉफ्टवेयर अपडेट मिलेंगे। फोन 29 जुलाई 2024 को लॉन्च होगा।

Realme Narzo N61 भारत में लॉन्च डेट का हुआ ऐलान, मिलेगा IP54 रेटिंग और ArmorShell प्रोटेक्शन...
X

Realme Narzo N61

By Gopal Rao

Realme Narzo N61: Realme जल्द ही अपने बजट स्मार्टफोन सीरीज़ Narzo के नए सदस्य Realme Narzo N61 को भारत में लॉन्च करने वाला है। कंपनी ने इसकी लॉन्च डेट का खुलासा कर दिया है। Realme Narzo N61 को 29 जुलाई 2024 को लॉन्च किया जाएगा। हालांकि, कंपनी ने अभी तक लॉन्च इवेंट के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है।

Realme Narzo N61 का डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी

Realme ने Narzo N61 के डिजाइन की भी एक झलक दिखाई है। फोन में ग्लिटरी पैटर्न वाली लाइट ब्लू बैक पैनल है जो काफी आकर्षक लग रही है। फोन के किनारे फ्लैट हैं और इसमें डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। सबसे खास बात ये है कि इस फोन में आर्मरशेल प्रोटेक्शन के साथ-साथ IP54 रेटिंग भी मिलेगी, जिससे ये फोन काफी टिकाऊ होगा और पानी के छींटों से भी सुरक्षित रहेगा।

Realme Narzo N61 के फीचर्स

Realme ने बताया है कि Narzo N61 में रेन-वाटर स्मार्ट टच फीचर भी होगा, जिससे आप फोन को गीले हाथों से भी आसानी से इस्तेमाल कर सकेंगे। कंपनी का दावा है कि फोन को चार साल तक अपडेट्स मिलेंगे, लेकिन अभी ये साफ नहीं है कि इन अपडेट्स में सिक्योरिटी पैच शामिल होंगे या एंड्रॉइड वर्जन अपग्रेड भी मिलेगा।

Realme Narzo N61: क्या हो सकती है कीमत?

Realme Narzo N61 का डिजाइन और फीचर्स देखकर लग रहा है कि ये Realme C61 का ही रीब्रांडेड वर्जन हो सकता है, जो कि 7,699 रुपये की कीमत में आता है। ऐसे में उम्मीद है कि Narzo N61 की कीमत भी इसी रेंज में हो सकती है। हालांकि, इसकी पुष्टि कंपनी की ओर से ही होगी।

अधिक जानकारी के लिए हमें 29 जुलाई 2024 तक इंतजार करना होगा, जब Realme ऑफिसियल तौर पर Narzo N61 को लॉन्च करेगा।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story