Begin typing your search above and press return to search.

Mercedes-Benz Wishbox: मर्सिडीज-बेंज ने कार खरीदारों के लिए 'विशबॉक्स' फाइनेंशियल कैम्पेन लॉन्च की, जानिए इस कैम्पेन के खास बातें...

Mercedes-Benz Wishbox Financial Campaign: मर्सिडीज-बेंज ने भारत में 'विशबॉक्स' फाइनेंशियल कैम्पेन शुरू की है। इसमें कस्टमर्स को कार खरीदने के लिए कई नए और आसान तरीके मिलेंगे। स्टेप-अप EMI, आसान वार्षिक लाभ और EMI हॉलिडे जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। कंपनी इस साल 2024 में छह नई कारें भी लाएगी।

Mercedes-Benz Wishbox: मर्सिडीज-बेंज ने कार खरीदारों के लिए विशबॉक्स फाइनेंशियल कैम्पेन लॉन्च की, जानिए इस कैम्पेन के खास बातें...
X

Mercedes-Benz Wishbox

By Gopal Rao

Mercedes-Benz Wishbox: मर्सिडीज-बेंज ने भारत में अपने कस्टमर्स के लिए एक नई फाइनेंशियल कैम्पेन 'विशबॉक्स' शुरू की है। इस कैम्पेन में कई तरह के नए और खास कार खरीदने के तरीके दिए गए हैं। इससे लोगों को अपनी पसंद की मर्सिडीज कार खरीदना आसान हो जाएगा। कंपनी ने इस स्कीम को अपने कस्टमर्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर बनाया है। आइए जानते है मर्सिडीज-बेंज की इस विशबॉक्स फाइनेंशियल कैंपेन की खास बातें।

मर्सिडीज-बेंज विशबॉक्स: कस्टमर्स के लिए नए तरह के फाइनेंस सोल्यूशंस

मर्सिडीज-बेंज फाइनेंशियल सर्विसेज, जो पिछले दस साल से ज्यादा समय से नए किस्म के फाइनेंस प्रोडक्ट्स दे रही है, उन्होने 'विशबॉक्स' लॉन्च किया है। यह नया प्रोग्राम हर कस्टमर की जरूरत के हिसाब से खास फाइनेंस सोल्यूशंस देता है।

इस फाइनेंशियल कैम्पेन से कंपनी ये दिखाना चाहती है कि वो कस्टमर्स को मर्सिडीज-बेंज की कार खरीदने के सपने को पूरा करने में मदद करना चाहती है। 'विशबॉक्स' स्कीम में पहले से चल रहे एजिलिटी और 'स्टार फाइनेंस' प्रोडक्ट्स के साथ-साथ नए फाइनेंस सोल्यूशंस भी जोड़े गए हैं।

मर्सिडीज-बेंज इंडिया का आने वाला समय

मर्सिडीज-बेंज इंडिया इस साल 2024 के बाकी बचे समय में छह नई कारें लाने की तैयारी कर रही है। इन नई कारों से कंपनी को भारतीय बाजार में और भी मजबूत होने में मदद मिलेगी। नई कारों के आने से कंपनी अपने कस्टमर्स को ज्यादा चुनाव देने के साथ-साथ अपनी बिक्री भी बढ़ा सकेगी। इस कदम से मर्सिडीज-बेंज अपने कॉम्पटिटर्स से आगे निकलने की उम्मीद कर रही है।

मर्सिडीज-बेंज विशबॉक्स की मुख्य बातें

स्टेप-अप EMI: ये उन कस्टमर्स के लिए है जो शुरू में कम पैसे देना चाहते हैं। इसमें हर साल EMI बढ़ती जाती है और आखिर में एक बड़ी रकम देनी होती है। ये सैलरी पाने वाले लोगों और अपनी कार अपग्रेड करना या बदलना चाहने वालों के लिए अच्छा है। महीने की EMI 39,000 रुपये से शुरू होती है।

आसान वार्षिक लाभ: ये उन कस्टमर्स के लिए है जो साल में एक बार बड़ी रकम दे सकते हैं पर महीने की कम EMI चाहते हैं। ये उन लोगों के लिए सही है जिन्हें साल में एक बार बोनस मिलता है। महीने की EMI 60,000 रुपये से शुरू होती है।

EMI हॉलिडे: इस ऑप्शन में कस्टमर कार खरीदने के बाद पहले तीन महीने तक कोई EMI नहीं देते या बहुत कम EMI देते हैं। इससे शुरू के खर्चों को मैनेज करने में मदद मिलती है। चौथे महीने से EMI 57,000 रुपये से शुरू होती है।

मर्सिडीज-बेंज विशबॉक्स में और भी फाइनेंस सोल्यूशंस

विशबॉक्स कैम्पेन में पहले से चल रहे 'स्टार एजिलिटी' प्रोडक्ट्स के ऑफर्स भी हैं। इनमें कम डाउनपेमेंट, फ्लेक्सिबल EMI और ज्यादा बायबैक वैल्यू मिलती है। इसके अलावा, स्टार फाइनेंस ऑफर 7 साल तक के लिए मिलता है, जिसमें EMI 60,000 रुपये से शुरू होती है।

'विशबॉक्स' कैम्पेन के साथ, मर्सिडीज-बेंज हर कस्टमर की जरूरत के हिसाब से अलग-अलग और नए तरह के फाइनेंस सोल्यूशंस दे रही है। इससे कस्टमर्स के लिए अपनी पसंद की कार खरीदना पहले से कहीं ज्यादा आसान हो गया है।

इस कैम्पेन से ये पता चलता है कि मर्सिडीज-बेंज अपने कस्टमर्स की जरूरतों को समझती है और उनके हिसाब से कार खरीदने का अनुभव देना चाहती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story