Begin typing your search above and press return to search.

Maruti Suzuki Fronx Velocity Edition: अब 1.2 लीटर पेट्रोल और सीएनजी वेरिएंट में भी उपलब्ध - जानें कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

Maruti Suzuki Fronx Velocity Edition: मारुति सुजुकी फ्रोंक्स की सभी वेरिएंट्स में अब नया वेलोसिटी एडिशन उपलब्ध है। ये सिर्फ बाहरी लुक को ही स्पोर्टी बनाता है बल्कि किफायती भी है। पहले सिर्फ टर्बो मॉडल में मिलता था, अब आप किसी भी Fronx मॉडल में वेलोसिटी पैकेज ले सकते हैं। Fronx तीन इंजन विकल्पों - 1.2 पेट्रोल, 1.2 सीएनजी और 1.0 टर्बो पेट्रोल में आती है।

Maruti Suzuki Fronx
X

Maruti Suzuki Fronx

By Kapil markam

Fronx Velocity Edition: मारुति सुजुकी ने अपनी सब-कॉम्पैक्ट क्रॉसओवर फ्रोंक्स के लिए एक नया वेलोसिटी एडिशन पेश किया है। ये खास एडिशन अब फ्रोंक्स के सभी 14 वेरिएंट्स में उपलब्ध है। पहले ये सिर्फ टर्बो-पेट्रोल मॉडल के लिए ही मिलता था। अब ग्राहकों को वेलोसिटी पैकेज चुनने की आजादी है, चाहे वो गाड़ी का बेस सिग्मा मॉडल लें या फिर फीचर्स से भरपूर Zeta या Alpha वेरिएंट।

फ्रोंक्स वेलोसिटी एडिशन: किफायती और आकर्षक

अगर कीमत की बात करें, तो वेलोसिटी एडिशन वाली सबसे किफायती फ्रोंक्स सिग्मा मॉडल है। इसकी शुरुआती कीमत 7.29 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। ये कीमत सिर्फ सीमित समय के लिए ही है। गौर करने वाली बात ये है कि सिग्मा वेरिएंट के वेलोसिटी एडिशन की कीमत, स्टैंडर्ड सिग्मा मॉडल से भी कम है।

फ्रोंक्स वेलोसिटी एडिशन: अंदर और बाहर स्पोर्टी लुक

वेलोसिटी एडिशन में आपको गाड़ी के बाहर और अंदर कई कॉस्मेटिक बदलाव देखने को मिलेंगे। उदाहरण के लिए, सिग्मा वेरिएंट में फ्रंट बम्पर पर ब्लैक और रेड गार्निश, हेडलैंप और व्हील आर्च पर गार्निश और ग्रिल पर रेड इंसर्ट मिलता है।

वहीं Delta, Delta+ और Delta+(O) वेरिएंट्स में साइड बॉडी और रियर बम्पर पर रेड ट्रिम, रोशनदार डोर सिल्स, रियर स्पॉइलर एक्सटेंशन, डोर विज़र, रेड विंग मिरर और रेड डैश मैट्स मिलते हैं।

फ्रोंक्स वेलोसिटी एडिशन: कई इंजन विकल्पों के साथ

अब इंजन की बात करें तो फ्रोंक्स तीन इंजन विकल्पों के साथ आती है - 1.2 लीटर पेट्रोल, 1.2 लीटर बाई-फ्यूल सीएनजी और 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन। 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन सिग्मा, Delta, Delta+ और Delta+(O) वेरिएंट्स में मिलता है।

वहीं 1.0 लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन सिर्फ Delta+, Zeta और Alpha वेरिएंट्स में ही दिया गया है। अगर आप सीएनजी का फायदा उठाना चाहते हैं, तो सिग्मा और Delta ट्रिम्स में 1.2 लीटर बाई-फ्यूल सीएनजी का विकल्प भी चुन सकते हैं।

फ्रोंक्स वेलोसिटी एडिशन: आपके लिए एक बढ़िया विकल्प

तो अगर आप एक स्टाइलिश और फीचर्ड-पैक्ड कॉम्पैक्ट SUV की तलाश में हैं, तो नई मारुति सुजुकी फ्रोंक्स का वेलोसिटी एडिशन आपके लिए एक बढ़िया विकल्प हो सकता है। ये न सिर्फ कई इंजन विकल्पों में उपलब्ध है, बल्कि अब इसे आप हर वेरिएंट में अपने मनपसंद वेलोसिटी पैकेज के साथ भी चुन सकते हैं।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story