Begin typing your search above and press return to search.

Mahindra XUV: महिंद्रा की दमदार सब-कॉम्पैक्ट SUV Mahindra XUV 3XO की बुकिंग हुई शुरू! डिलीवरी 26 मई 2024 से

Mahindra XUV: महिंद्रा की धांसू सब-कॉम्पैक्ट SUV XUV 3XO की बुकिंग शुरू। मात्र 21 हजार रुपये में आप इसे बुक करा सकते हैं। इसकी शुरुआती कीमत 7.49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। यह गाड़ी आकर्षक डिजाइन और कई फीचर्स से लैस है, जिसमें सनरूफ, बड़ा टचस्क्रीन और सुरक्षा के लिए एयरबैग्स भी शामिल हैं। आप इसे तीन इंजन विकल्पों यानी दो पेट्रोल और एक डीजल में से चुन सकते हैं। डिलीवरी 26 मई 2024 से शुरू होगी।

Mahindra XUV
X

Mahindra XUV

By Kapil markam

Mahindra XUV 3XO: महिंद्रा ने अपनी दमदार सब-कॉम्पैक्ट SUV Mahindra XUV 3XO की बुकिंग आज से शुरू कर दी है। मात्र 21,000 रुपये की टोकन राशि देकर आप इस गाड़ी को अपने नाम करवा सकते हैं। XUV 3XO की डिलीवरी 26 मई, 2024 से शुरू हो जाएगी।

तो अगर आप एक स्टाइलिश और फीचर्ड SUV की तलाश में हैं, तो XUV 3XO आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आइए जानते है इस सब-कॉम्पैक्ट SUV Mahindra XUV 3XO के कीमत, डिज़ाइन, फीचर्स और इंजन के बारे में विस्तार से।

Mahindra XUV 3XO की शुरुआती कीमत ₹7.49 लाख (एक्स-शोरूम)

अगर आप यह सोच रहे हैं कि इतनी शानदार SUV की कीमत कितनी होगी, तो बता दें कि Mahindra XUV 3XO को कई अलग-अलग वैरिएंट्स में पेश किया गया है। इसकी शुरुआती कीमत ₹7.49 लाख (एक्स-शोरूम) है। यानी आप 7.49 लाख रुपये से भी कम में इस धांसू गाड़ी को अपने गैरेज में खड़ा कर सकते हैं।

Mahindra XUV 3XO का आकर्षक डिजाइन

XUV 3XO ना सिर्फ दमदार परफॉर्मेंस देती है बल्कि दिखने में भी काफी यूनिक अल्ट्रा मॉडर्न है। नई गाड़ियों वाली स्टाइल में इसके आगे की तरफ आकर्षक सी-आकार के डीआरएल लगे हुए हैं। पीछे की तरफ भी सी-आकार की LED टेललाइट्स हैं, जो पूरी चौड़ाई वाली LED लाइट बार से जुड़ी हुई हैं। गाड़ी के टॉप मॉडल में बड़े और स्टाइलिश 17 इंच के अलॉय व्हील्स मिलते हैं। आप अपनी पसंद के अनुसार इसे मोनोटोन या दो रंगों (डुअल-टोन) में से चुन सकते हैं।

Mahindra XUV 3XO के खास फीचर्स

XUV 3XO कई खास फीचर्स से लैस है। इसमें आपको तगड़ी गर्मी या फिर सर्दी, किसी भी मौसम का मजा दिलाने वाला डुअल-ज़ोन ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल मिलता है। यात्रा के दौरान मनोरंजन के लिए इसमें एक बड़ा पैनोरमिक सनरूफ और साथ ही साथ 10.25 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम भी दिया गया है। गाड़ी की सुरक्षा का भी पूरा ध्यान रखा गया है।

इसमें छह एयरबैग्स के साथ-साथ इलेक्ट्रॉनिक स्थिरता नियंत्रण (ईएससी) और लेवल 2 ADAS सिस्टम भी शामिल है। लेवल 2 ADAS सिस्टम गाड़ी चलाते समय ड्राइवर की सहायता करता है ताकि सड़क पर सुरक्षा बनी रहे।

Mahindra XUV 3XO के दमदार इंजन विकल्प

XUV 3XO को तीन इंजन विकल्पों के साथ पेश किया गया है - दो पेट्रोल और एक डीजल। 1.2 लीटर का टर्बो-पेट्रोल इंजन 110 हॉर्सपावर की पावर और 200 Nm का टॉर्क देता है। वहीं 1.2 लीटर का 'mStallion' T-GDi पेट्रोल इंजन 130 हॉर्सपावर की पावर और 230 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है।

अगर आप ज्यादा माइलेज वाली गाड़ी चाहते हैं तो 1.5 लीटर का टर्बो-डीजल इंजन का चुनाव कर सकते हैं, जो 115 हॉर्सपावर की पावर और 300 Nm का टॉर्क देता है। तीनों ही इंजन के साथ मैनुअल ट्रांसमिशन का विकल्प मिलता है। इसके अलावा, दो टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ आप आरामदायक आटोमैटिक ट्रांसमिशन का भी चुनाव कर सकते हैं।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story