Begin typing your search above and press return to search.

Mahindra Thar Roxx Front Look: महिंद्रा ने किया थार रॉक्स का फ्रंट लुक रिवील, 15 अगस्त 2024 को होगी लॉन्च...

Mahindra Thar Roxx Front Look Revealed: नए लुक और दमदार फीचर्स के साथ महिंद्रा थार रॉक्स कार 15 अगस्त 2024 को होगी लॉन्च। इस 5-डोर SUV में मिलेगा शानदार फ्रंट लुक, पावरफुल इंजन और नए ज़माने के फीचर्स। कीमत 16 लाख से शुरू होने की उम्मीद।

Mahindra Thar Roxx Front Look: महिंद्रा ने किया थार रॉक्स का फ्रंट लुक रिवील, 15 अगस्त 2024 को होगी लॉन्च...
X
By Gopal Rao

Thar Roxx Front Look: अगर आपको भी गाड़ियों का शौक है और आप बेसब्री से महिंद्रा थार के नए मॉडल का इंतज़ार कर रहे हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है। महिंद्रा अपनी सबसे पॉपुलर SUV थार का नया वर्जन Thar Roxx, 15 अगस्त 2024 को लॉन्च करने जा रही है। कंपनी ने Thar Roxx के फ्रंट लुक की एक झलक दिखा दी है, आइए जानते है इस महिंद्रा थार रॉक्स के फीचर्स और अनुमानित कीमत के बारें में।

Mahindra Thar Roxx : नए डिज़ाइन में दिखेगी और भी स्टाइलिश

नई Thar Roxx में 5-डोर वर्जन के साथ-साथ इसके लुक और फीचर्स में भी कई बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे। टीजर इमेज में Thar Roxx का फ्रंट डिज़ाइन काफी शानदार लग रहा है। इसमें नया 6-स्लॉट ग्रिल, LED डेटाइम रनिंग लैंप और गोल LED हेडलैंप दिए गए हैं, जो प्रोजेक्टर सेटअप के साथ आते हैं।

Mahindra Thar Roxx: शक्तिशाली इंजन और नए ज़माने के फीचर्स

नई Thar में XUV700 और Scorpio N जैसे पावरफुल इंजन देखने को मिल सकते हैं। इसमें 2.2-लीटर mHawk डीजल इंजन और 2.0-लीटर स्टैलियन टर्बो-पेट्रोल इंजन होने की उम्मीद है। इंजन को 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स या 6-स्पीड ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन से जोड़ा जा सकता है।

फीचर्स की बात करें तो इसमें नया बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, Android Auto और Apple CarPlay सपोर्ट, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल और पैनोरमिक सनरूफ जैसे शानदार फीचर्स मिलेंगे।

Mahindra Thar Roxx: अनुमानित कीमत

नई Mahindra Thar Roxx की कीमत 16 लाख रुपये से शुरू होकर 20 लाख रुपये तक जा सकती है। अब देखना होगा कि 15 अगस्त 2024 को लॉन्च होने वाली यह दमदार SUV अपने कंपटीशन को कितना पीछे छोड़ पाती है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story