Begin typing your search above and press return to search.

Kia Seltos GTX: किआ सेल्टोस हुई और भी दमदार, नया GTX वेरिएंट भारत में हुआ लॉन्च! शुरुआती कीमत 19 लाख रुपये से शुरू

Kia Seltos GTX: किआ सेल्टोस का नया वेरिएंट GTX लॉन्च, कीमत 19 लाख रुपये से शुरू। इसमें पहले सिर्फ महंगे मॉडल में मिलने वाले फीचर्स हैं। वहीं X-Line को नया कलर ऑरोरा ब्लैक पर्ल मिला है। दोनों इंजन विकल्पों (पेट्रोल-डीजल) में सिर्फ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स मिलेगा।

Kia Seltos GTX
X

Kia Seltos GTX

By Kapil markam

Kia Seltos GTX: भारतीय सड़कों पर राज करने वाली किआ सेल्टोस अब और भी दमदार हो गई है। कंपनी ने हाल ही में इसके नए वेरिएंट GTX को लॉन्च किया है। इसकी शुरुआती कीमत 19 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) रखी गई है। इसको मौजूदा वेरिएंट HTX+ और GTX+ (S) के बीच पोजिशन किया गया है।

किआ Seltos GTX: नए फीचर्स से लैस वेरिएंट

नए GTX वेरिएंट में आपको वो सारे फीचर्स मिलने वाले हैं, जो पहले सिर्फ महंगे मॉडल्स में ही मिलते थे। इन फीचर्स में शामिल हैं - गाड़ी के अंदर की गर्मी को कम करने वाला स्पेशल ग्लास, हवादार फ्रंट सीट्स, लेवल 2 ADAS टेक्नोलॉजी का खास वर्जन (जो गाड़ी को चलाने में थोड़ी मदद करता है), आराम के लिए स्लाइडिंग सेंटर आर्मरेस्ट, स्पोर्टी दिखने वाले व्हाइट कैलिपर्स और गाड़ी के चारों तरफ का नजारा दिखाने वाला 360 डिग्री कैमरा।

किआ Seltos GTX और X-Line को मिले नए अपडेट्स

इतना ही नहीं, कंपनी ने UV कट ग्लास और व्हाइट कैलिपर्स को पहले से मौजूद GTX+ और X-Line वेरिएंट्स में भी शामिल कर दिया है। X-Line को और भी ज्यादा आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने इसमें एक नया ग्लोसी ब्लैक कलर - ऑरोरा ब्लैक पर्ल भी शामिल किया है।

किआ Seltos GTX: इंजन और गियरबॉक्स विकल्प

किआ सेल्टोस GTX दो इंजन विकल्पों यानी 1.5 लीटर TGDi टर्बो-पेट्रोल और 1.5 लीटर CRDi डीजल इंजन के साथ आती है। दोनों ही इंजनों के साथ सिर्फ ऑटोमैटिक गियरबॉक्स का ही विकल्प दिया गया है। टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ 7-स्पीड DCT गियरबॉक्स और डीजल इंजन के साथ 6-स्पीड टॉर्क कन्वर्टर यूनिट मिलेगा।

तो क्या आपके लिए बेहतर है नई किआ Seltos GTX?

तो अगर आप एक स्टाइलिश, फीचर्स से लैस और दमदार SUV की तलाश में हैं, तो नई किआ सेल्टोस GTX आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। यह गाड़ी ना सिर्फ दिखने में शानदार है बल्कि सुरक्षा और आराम के मामले में भी कोई कमी नहीं छोड़ती। GTX की कीमत भले ही थोड़ी ज्यादा है लेकिन मिलने वाले फीचर्स को देखते हुए ये पैसा वसूल लगती है।

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story