Begin typing your search above and press return to search.

Honda Summer Bonanza में मिल रहा है 88,000 रुपये तक की बचत के साथ पेरिस की रोमांटिक ट्रिप जीतने का मौका: जानिए पुरी डिटेल्स

होंडा समर बोनान्ज़ा में जून 2024 के महीने भर होंडा कारों पर 88 हजार तक की छूट। Amaze, City, City e:HEV और Elevate मॉडल शामिल। सुरक्षा के लिए अब इनमें 6 एयरबैग्स और सीटबेल्ट रिमाइंडर भी। लकी ड्रॉ में पेरिस ट्रिप जीतने का मौका भी। टेस्ट ड्राइव पर सरप्राइज गिफ्ट भी मिल सकता है।

Honda Summer Bonanza में मिल रहा है 88,000 रुपये तक की बचत के साथ पेरिस की रोमांटिक ट्रिप जीतने का मौका: जानिए पुरी डिटेल्स
X
By Kapil markam

Honda Summer Bonanza 2024: चिलचिलाती गर्मी के बीच कार खरीदने का सपना देख रहे हैं? तो आपके लिए खुशखबरी है! जी हां, होंडा कार्स इंडिया ने जून 2024 महीने के लिए खास "होंडा समर बोनान्ज़ा" ऑफर का अनाउंसमेंट किया है। इस धमाकेदार ऑफर में आप अपनी पसंद की नई Honda गाड़ी पर पूरे 88 हजार रुपये तक की बचत कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इस शानदार छूट के साथ आपको कई और फायदे भी मिल रहे हैं।

यह कमाल का ऑफर सिर्फ एक महीने के लिए यानी 1 जून से 30 जून 2024 तक ही मान्य है। इस दौरान आप चाहे Amaze, City, City e:HEV या फिर Elevate जैसी कोई भी होंडा कार खरीदते हैं, तो आपको आकर्षक डिस्काउंट और गिफ्ट मिल सकते हैं।

अब और भी सुरक्षित हुईं होंडा की गाड़ियां

आपकी सुरक्षा के बारे में सोचते हुए, होंडा ने हाल ही में एलेवेट और सिटी के कारों की सुरक्षा को और मजबूत बना दिया है। अब इन दोनों गाड़ियों में पहले से ही 6 एयरबैग्स, सभी सवारियों के लिए 3-पॉइंट सीटबेल्ट्स और सीट बेल्ट रिमाइंडर की सुविधा मिल रही है।

तो कितना सस्ता मिलेगी आपकी पसंद की कार?

इस धमाकेदार होंडा समर बोनान्ज़ा में Honda Amaze पर आपको 76,000 रुपये तक का फायदा मिल सकता है। वहीं, Honda City पर आपको सबसे ज्यादा डिस्काउंट मिल सकता है, पूरे 88,000 रुपये तक। तो अगर आप एक शानदार सेडान कार की तलाश में हैं तो यह आपके लिए बेहतरीन मौका है।

होंडा की पॉपुलर SUV Elevate पर भी इस बोनान्ज़ा में आपको 55,000 रुपये तक की बचत हो सकती है। वहीं, अगर आप कम ईंधन वाली गाड़ी लेना चाहते हैं तो Honda City हाइब्रिड e:HEV पर आपको 65,000 रुपये तक का लाभ मिल सकता है। हालांकि, यह ध्यान रखना जरूरी है कि ये अधिकतम डिस्काउंट है जो बताए गए मॉडल पर मिल सकता है। आप जो वैरिएंट चुनते हैं, उसके हिसाब से वास्तविक डिस्काउंट कम या ज्यादा हो सकता है।

सिर्फ डिस्काउंट ही नहीं, जीतें पेरिस ट्रिप

होंडा समर बोनान्ज़ा सिर्फ डिस्काउंट के बारे में नहीं है। इस शानदार ऑफर के साथ आप लकी ड्रॉ में शामिल होकर खूबसूरत शहर पेरिस की रोमांटिक ट्रिप जीतने का मौका भी पा सकते हैं। इतना ही नहीं, आपको 75,000 रुपये तक के गिफ्ट और टेस्ट ड्राइव पर भी सरप्राइज गिफ्ट मिल सकता है। याद रखें, ये सभी फायदे मौजूदा मासिक ऑफर्स के अलावा हैं।

होंडा का शानदार ऑफर

होंडा कार्स इंडिया लि. के मार्केटिंग और सेल्स के वाइस प्रेसिडेंट, कुणाल बेहल ने इस ऑफर के बारे में बताया, "होंडा समर बोनान्ज़ा के जरिए इस गर्मी में हम अपने ग्राहकों को होंडा कारों पर खास छूट और कई फायदे देकर खुशी महसूस कर रहे हैं। हमारा मकसद है कि हम न सिर्फ ग्राहकों को बेहतरीन कीमत पर गाड़ी दें बल्कि इन आकर्षक ऑफर्स के जरिए उनकी नई कार खरीदने का सपना पूरा करने में भी मदद करें।"

Kapil markam

कपिल मरकाम बिलासपुर चौकसे इंजिनियरिंग कॉलेज से ग्रेजुएट करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। वर्तमान में NPG.NEWS से जुड़े हुए है। मूलतः मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story