Begin typing your search above and press return to search.

Edifier W800BT Free: एडिफायर ने लॉन्च किए बजट फ्रेंडली वायरलेस हेडफोन W800BT Free, जानें इसके फीचर्स और कीमत...

Edifier W800BT Free Headphones: एडिफायर ने सस्ता वायरलेस हेडफोन W800BT Free लॉन्च किया है। इसमें 40 घंटे की बैटरी, अच्छी आवाज़ और कॉल के लिए नॉइज़ कैंसलिंग है। ये हेडफोन काफी हल्के और पहनने में आरामदायक हैं।

Edifier W800BT Free: एडिफायर ने लॉन्च किए बजट फ्रेंडली वायरलेस हेडफोन W800BT Free, जानें इसके फीचर्स और कीमत...
X

Edifier W800BT Free

By Gopal Rao

W800BT Free Headphones: चीन की ऑडियो कंपनी एडिफायर ने अपने नए वायरलेस हेडफोन W800BT Free को लॉन्च कर दिया है। ये हेडफोन उन लोगों के लिए बनाए गए हैं जो अच्छी आवाज़ के साथ ही बजट का भी ख्याल रखना चाहते हैं। आइए जानते है इस W800BT Free हेडफोन के फीचर्स और कीमत के बारें में विस्तार से...

एडिफायर W800BT Free: लंबी बैटरी लाइफ और एआई-पावर्ड कॉल नॉइज़ रिडक्शन

इस हेडफोन में नॉइज़ कैंसलेशन जैसी फीचर्स नहीं हैं, लेकिन इसकी बैटरी लाइफ काफी अच्छी है। इसके अलावा, इसमें कॉल के दौरान आने वाले शोर को कम करने के लिए एआई तकनीक का भी इस्तेमाल किया गया है।

एडिफायर W800BT Free: शानदार साउंड क्वालिटी और कम्फर्टेबल डिजाइन

W800BT Free में 40mm के डायनामिक ड्राइवर्स लगे हैं, जो साफ और क्रिस्प आवाज़ देते हैं। यूज़र्स अपनी पसंद के हिसाब से साउंड प्रोफाइल को भी कस्टमाइज़ कर सकते हैं, क्योंकि हेडफोन में क्लासिक, पॉप, क्लासिकल और रॉक जैसे चार प्रीसेट दिए गए हैं। कानों पर सॉफ्ट लेदर ईयर कप्स और मजबूत एलॉय हेडबैंड के साथ ये हेडफोन काफी आरामदायक हैं।

एडिफायर W800BT Free: कनेक्टिविटी और अन्य फीचर्स

कनेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटूथ 5.4 का इस्तेमाल हुआ है। साथ ही, एआई-पावर्ड कॉल नॉइज़ रिडक्शन के साथ कॉल के दौरान आने वाला शोर कम हो जाएगा। गेमर्स के लिए इसमें लो-लेटेंसी गेम मोड भी दिया गया है, जिससे गेमिंग के दौरान आवाज़ और वीडियो में कोई देरी नहीं होगी।

सबसे अच्छी बात है इसकी बैटरी लाइफ। कंपनी का दावा है कि एक बार चार्ज करने पर ये हेडफोन लगातार 40 घंटे तक चल सकते हैं। साथ ही, आप एक साथ दो डिवाइस से इस हेडफोन को कनेक्ट कर सकते हैं। चार्जिंग के लिए इसमें टाइप-सी पोर्ट दिया गया है।

एडिफायर W800BT Free: कीमत

भारत में एडिफायर W800BT Free कीमत अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन चीन में इसे 199 युआन (लगभग 2290 रुपये) में लॉन्च किया गया है।

अगर आप अच्छा साउंड चाहते हैं और बजट भी ध्यान में रखना चाहते हैं तो एडिफायर W800BT Free आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है।

Gopal Rao

गोपाल राव रायपुर में ग्रेजुएशन करने के बाद पत्रकारिता को पेशा बनाया। विभिन्न मीडिया संस्थानों में डेस्क रिपोर्टिंग करने के बाद पिछले 8 सालों से NPG.NEWS से जुड़े हुए हैं। मूलतः रायपुर के रहने वाले हैं।

Read MoreRead Less

Next Story